भारत-पाकिस्तान के बीच अगले मुकाबले से पहले सानिया मिर्जा ने लिया हैरान करने वाला फैसला

जैसा कि आपको पता होगा भारत और पाकिस्तान का पहला मुकाबला 19 सितंबर 2018 को खेला गया जिसमें भारत ने 8 विकेट के बड़े अंतर से इस मैच को जीता था। अब भारत और पाकिस्तान का दूसरा मुकाबला 23 सितंबर को शाम 5:00 बजे से खेला जाएगा। इस मैच के शुरू होने से पहले शोएब मलिक की पत्नी सानिया मिर्जा ने बेहद ही हैरान कर देने वाला फैसला लिया है जिससे उनके फैंस काफी दुखी है।

दोस्तों भारत और पाकिस्तान के बीच का मुकाबला भारत और पाकिस्तान दोनों के फैंस को काफी आकर्षित करता है। भारी तादाद में फैंस इस मैच का लुत्फ उठाते हैं।

सानिया मिर्जा ने अपने ट्विटर अकाउंट में बताया कि “भारत और पाकिस्तान का मुकाबला शुरू होने में अब ज्यादा घंटे नहीं बचे है। अब समय आ गया है कि मैं अपने ट्विटर अकाउंट से कुछ दिनों के लिए बाहर आ जाऊं। क्योंकि कुछ लोग भद्दे कमेंट करते हैं जिसकी वजह से इंसान का स्वास्थ्य बिगड़ सकता है।”

सानिया मिर्जा ने ऐसा फैसला इसलिए लिया क्योंकि उन्होंने 15 अगस्त के दिन ट्विटर पर सभी फैंस को स्वतंत्रता दिवस की बधाई दी थी जिसके बाद सानिया मिर्जा को कुछ फैंस के द्वारा भद्दे कमेंट मिले थे। इस वजह से सानिया मिर्जा अपने सोशल अकाउंट से कुछ दिनों के लिए बाहर ही रहेंगे।

Facebook Comments