संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बताया-छिपकर बाथरूम में करते थे ये काम…

फिल्म में संजय दत्त की हर अच्छी-बुरी गलतियां, संघर्ष, कामयाबी सहित उनकी लाइफ के हर पहलु को दिखाया जाएगा। ये तो हुई फिल्म की बात। आज आपको संजय दत्त की लाइफ से जुड़े कुछ फैक्ट्स बताने जा रहे हैं।

संजय दत्त ने एक इंटरव्यू में बताया था कि जब उन्होंने पहली बार उन्होंने छिपकर बाथरूम में सिगरेट पी थी तब अचानक से पिता सुनील दत्त आ गए। सिगरेट पीता देख वे बेहद नाराज हुए थे और जूतों से उनकी पिटाई लगाई थी।

खबरों की मानें तो संजय दत्त की एक्टिंग से अमिताभ बच्चन बेहद इतने प्रभावित हुए थे कि उन्होंने संजय दत्त को अपने घर डिनर करने बुलाया था। इतना ही नहीं उन्होंने संजय को सोने की एक चेन भी गिफ्ट में दी थी। जैकी श्रॉफ की फिल्म ‘हीरो’ पहले संजय दत्त को ऑफर हुई थी।

लेकिन संजय की ड्रग्स की लत ने सुभाष घई को अपना फैसला बदला पड़ा था। रिपोर्ट्स की मानें तो बहुत जेल में सजा काटने के दौरान संजय दत्त ने रेडियो जॉकी बनकर भी लोगों को एंटरटेन किया है। वे वहां हिंदी, अंग्रेजी और मराठी में अनाउंसमेंट करते थे। संजय एक अच्छे सिंगर भी हैं। इसके अलावा वो गिटार भी बजा लेते हैं।

 

अमेरिका के एक कॉन्सर्ट में उन्हें बेस्ट एयर गिटारिस्ट के लिए गोल्ड मेडल दिया गया था। रॉकी फिल्म के रिलीज होने के पहले ही संजय दत्त ड्रग्स लेने लगे थे। हालत ये थे कि वे एक दिन ड्रग्स लेकर सोए और भूख लगने पर उठे तो पास बैठा नौकर रोने लगा। संजय ने पूछा कि रो क्यों रहे तो उसने जवाब दिया कि आप दो दिन बाद उठे हो।

Facebook Comments