संजय दत्त के रॉकी के लुक में नजर आए रणबीर कपूर…..

फिल्म ‘संजू’ का नया पोस्टर संजय दत्त की पहली फिल्म के लुक पर आधारित है। राजकुमार हिरानी की ‘संजू’ एक्टर संजय दत्त के जीवन पर आधारित है, जिसमे एक्टर की जिंदगी से जुड़े हरेक पहलुओं को दिखाया जाएगा। फिल्म में संजय के जवानी के दिनों से ले कर मौजूदा दिन तक की कहानी को दर्शाया जाएगा।

डायरेक्टर राजकुमार हिरानी अपनी नई फिल्म ‘संजू’ का एक और पोस्टर जारी किया है। हिरानी ने नया पोस्टर जारी करने के लिए 8 मई की तारीख रखी थी। बता दें कि संजय दत्त की फिल्म रॉकी भी इसी दिन रिलीज हुई थी।

हर तरफ रणबीर कपूर की तारीफ हो रही है। रणबीर के पापा ऋषि कपूर ने अपने बेटे की तारीफ में कहा कि रणबीर ने संजू में काफी मेहनत की है औरे ये देख मुझे काफी गर्व हो रहा है। उन्होंने कहा कि रणबीर को फिल्मों का जुनून विरासत में मिला है। ऋषि कपूर ने कहा कि जग्गा जासूस के फ्लॉप होने के बाद रणबीर को ऑडियंस से अटेशन मिलना बंद हो गया था। इसके बावजूद रणबीर असफलता से नहीं डरे। किसी भी एक्टर का 100 % रिकॉर्ड नहीं है लेकिन पैशन कभी कम नहीं होना चाहिए। एक एक्टर के अंदर एक्टिंग की कभी न बुझने वाली आग होनी चाहिए।

फिल्म में रणबीर कपूर, मनीषा कोइराला, परेश रावल, अनुष्का शर्मा, दीया मिर्जा और सोनम कपूर जैसे कलाकार हैं। फिल्म 29 जून 2018 को रिलीज होगी।

 

Facebook Comments