फिल्म भूमि के बाद संजय दत्त एक बार फिर से पिता बनेंगे….

खबरों की माने तो फिल्म भूमि के बाद संजय दत्त एक बार फिर से पिता की भूमिका में दिखाई देने वाले हैं। इस फिल्म का नाम होगा ‘प्रस्थानम’।

बता दें कि ये एक तेलगु फिल्म है जिसे हिंदी बनाया जाएगा। फिल्म में अली फजल संजय दत्त की बेटे की भूमिका में होंगे।

फिल्म में एक्टिंग के साथ-साथ संजय इसे प्रोड्यूस भी करने वाले हैं। अगर ऐसा हुआ तो संजय लंबे समय बाद प्रोडक्शन में अपना हाथ आजमा रहे हैं।

फिल्म में अली फजल के अलावा अमायरा दस्तूर भी नजर आएंगी। फिल्म ‘प्रस्थानम’ पॉलिटिकल थ्रिलर है जिसे देव कट्टा डायरेक्ट करेंगे। देव ने तेलगु फिल्म को भी डायरेक्ट किया था। वहीं हिन्दी रीमेक की स्क्रिप्ट में थोड़े बदलाव किए गए हैं। सोर्सेज की माने तो फिल्म में संजय दत्त के बेटे के रूप में अली फजल के बजाय सूरज पंचोली को लेने की बात चल रही थी।

सलमान के कहने पर इस फिल्म में उन्हें कास्ट भी कर लिया गया था, लेकिन फिल्म की टीम ने उन्हें शूटिंग की डेट और प्लेस नहीं बताया गया। इस वजह से सूरज कोई और फिल्म साइन नहीं कर पा रहे थे। उन्होंने कई बार इस सिलसिले में संजय दत्त की टीम को कॉन्टैक्ट भी किया। जब कोई पॉजिटिव रिस्पॉन्स नहीं मिला तो उन्होंने खुद को इस प्रोजेक्ट से अलग कर लिया।

 

सूरज पंचोली फिल्म हीरो से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। सूरज पंचोली के गॉडफादर सलमान को उनके करियर की बेहद चिंता है। ऐसे में वह चाहते थे कि संजय दत्त की इस फिल्म में उन्हें कास्ट किया जाए। अब ऐसे में संजय दत्त के इस फैसले से सलमान काफी निराश होने वाले हैं।
 

Facebook Comments