ट्रेलर लॉन्च के बाद फैंस को फिल्म का बेसब्री से है इंतजार…..

‘टोरबाज’ को गिरीश मलिक ने डायरेक्ट किया है। इस फिल्म में संजय दत्त सैन्य अधिकारी की भूमिका में दिखाई देंगे। ‘टोरबाज’ अफगानिस्तान की कहानी कहती नजर आएगी। यह फिल्म अफगानिस्तान में बच्चों के आत्मघाती हमलावर बनाए जाने की कहानी बताएगी।

ट्रेलर लॉन्च के बाद फैंस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। फिल्म में संजय दत्त के जेल जाने से लेकर ड्रग्स एडिक्ट तक की पूरी जिंदगी को पर्दे पर उतारा गया है।

जेल से रिहा होने के बाद संजय दत्त फिल्म भूमि से धमाकेदार वापसी की थी। फिल्म भले ही बॉक्स-ऑफिस कोई खास कमाई ना कर पाई हो लेकिन संजय दत्त की एक्टिंग को लोगों ने काफी पसंद किया।

संजय दत्त बैक टू बैक फिल्में साइन कर रहे हैं इन फिल्मों से फैंस को काफी उम्मीदें है। फिलहाल एक्टर अपनी नई फिल्म टोरबाज की शूटिंग में बिजी है। संजय दत्त ने हाल ही में किर्गिस्तान में फिल्म का शेड्यूल पूरा किया है। फिल्म क्रिटिक्स तरण आदर्श ने ट्वीट कर बताया कि ‘संजय दत्त ने किर्गिस्तान में टोरबाज का मेजर शेड्यूल पूरा कर लिया है। 30 दिन का ये शेड्यूल काफी खतरनाक मौसम के बीच पूरा किया गया है। इस फिल्म में राहुल देव, नरगिस फखरी और राहुल मित्रा भी नजर आएंगे।’

 

Facebook Comments