फिल्म कलंक में एक साथ काम करने को राजी माधुरी और संजय…

श्रीदेवी के निधन के बाद ये रोल माधुर दीक्षित को मिला और फिल्म नाम बदलकर कलंक कर दिया गया। माधुरी दीक्षित के इस फिल्म में एंट्री लेने में एक बड़ी रुकावट थी फिल्म में संजय दत्त का होना। दोनों स्टार्स की अफेयर की खबरें आम हैँ। लेकिन दोनों का ब्रेकअप एक कड़वाहट के साथ उस वक्त हो गया जब 1993 मुंबई बम धमाके में संजय दत्त का नाम सामने आया था।

इस दौरान माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त से दूरियां बना ली थी और उनसे अपने रिश्ते खत्म कर लिए थे। संजय दत्त उस दौर को कभी भूले नहीं और शायद यही वजह थी कि जब उन्हें पता चला कि इस फिल्म में वो माधुरी दीक्षित के साथ काम करेंगे तो वो असहज हो गए थे। मीडिया रिपोर्टस के अनुसार करण जौहर ने माधुरी दीक्षित से जब फिल्म में संजय दत्त के साथ काम करने में किसी तरह की असहजता की बात पूछी तो उन्होंने कहा कि उन्हें ‘किसी’ के भी साथ काम करने में कोई परेशानी नहीं है।

 

माधुरी दीक्षित से मिले इशारे के बाद करण जौहर ने संजय दत्त से बात की और उन्हें इस बात के लिए राजी कर लिया कि उन्हें किसी प्रकार की दिक्कत या असहजता नहीं होगी। करण जौहर ने संजय को समझाया कि उनके बीच पास्ट में जो कुछ भी था उस पर मिट्टी डालें और आगे बढ़े। दोनों शादीशुदा हैं बच्चों के साथ खुशहाल जिंदगी बिता रहे हैं, ऐसे में इस बातों को बीच में न आने दे।

 

Facebook Comments