मीडिया पर भड़के संजू,जब माधुरी दीक्षित के अफेयर पर हुआ सवाल……

अब खबर है कि संजू बाबा मीडिया के सामने बुरी तरह भड़क गए जब उनसे माधुरी दीक्षित के अफेयर पर एक सवाल पूछ लिया गया।बॉलीवुड के गुस्सैल अभिनेता संजय दत्त अपनी बायोपिक को लेकर चर्चा में हैं। हाल में अभिनेता अपनी लव स्टोरी के कारण भी सुर्खियों में रहे हैं।दरअसल एक दौर में संजय दत्त और माधुरी के अफेयर के खूब चर्चे रहे थे। अब हालत यह है कि संजय दत्त माधुरी दीक्षित का नाम लेने तक से कतराते हैं। हाल ही में इसकी एक बानगी भी देखने को मिली है।

एक कार्यक्रम के दौरान तब तक संजय दत्त मुस्कुरा कर मीडिया के सवालों का जवाब देते रहे, जब तक कि माधुरी दीक्षित का नाम नहीं आया, लेकिन जैसे ही माधुरी के साथ उनकी अप​कमिंग फिल्म को लेकर सवाल पूछे गए वो उखड़कर चल दिए।सेलिब्रिटी क्रिकेट टूर्नामेंट में शिरकत करने पहुंचे संजय दत्त पहले तो अपने अपकमिंग प्रोजेक्ट्स को लेकर मीडिया से मुस्कुरा कर बात करते रहे, लेकिन जैसे ही उनसे करण जौहर के माधुरी दीक्षित के साथ अपकमिंग प्रोजेक्ट को लेकर सवाल पूछे गए वो गुस्सा हो गए।

संजय ने इस सवाल को तो दरकिनार किया ही, मीडिया से गुस्सा होकर कार्यक्रम छोड़कर भी चले गए। बीते दिनों खबरें आई थी कि श्रीदेवी के निधन के बाद करण जौहर का ये प्रोजेक्ट माधुरी दीक्षित की झोली में आ गिरा था और इसी के बाद इस प्रोजेक्ट से संजय दत्त के बाहर होने की खबरों ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया था। जाहिर सी बात है ऐसे में संजय का मूड पहले से ही उखड़ा हुआ होगा और अब इस प्रोजेक्ट से जुड़े सवालों ने उन्हें और ज्यादा दुखी कर दिया।

पिछले दिनों जाह्नवी कपूर ने भी सोशल मीडिया में इस खबर की पुष्टि की थी कि श्रीदेवी के निधन के बाद उनकी जगह करण जौहर के इस प्रोजेक्ट के लिए माधुरी को रिप्लेस किया गया है। इस फिल्म का निर्देशन अभिषेक वर्मन कर रहे हैं। फिल्म में माधुरी और संजय दत्त साथ होंगे। धर्मा प्रोडक्शन की इस फिल्म में संजय दत्त, वरुण धवन, आदित्य रॉय कपूर, आलिया भट्ट और सोनाक्षी सिन्हा नजर आएंगी।

 

माधुरी के इस प्रोजेक्ट से जुड़ने के बाद इन चर्चाओं ने जोर पकड़ना शुरू कर दिया था कि क्या उन्हें संजय दत्त के अपोजिट कास्ट किया गया है। 90 के दशक में दोनों के अफेयर की खूब चर्चाएं हुई थी। दोनों ने साथ में ‘साजन’ और ‘खलनायक’ जैसी फिल्में भी की हैं।

 

Facebook Comments