संजय दत्त की पहली पत्नी ने लगाए थे माधुरी दीक्षित पर संगीन इल्जाम, तलाक की बताई थी वजह

फिल्म जगत में कई प्रेम कहानियां देखने को मिलती है परंतु संजय दत्त और माधुरी दीक्षित की प्रेम कहानी काफी चर्चित रही थी। माधुरी दीक्षित और संजय दत्त ने एक साथ कई फिल्मों में काम किया था और खबरें आई थी कि दोनों के बीच का संबंध दोस्ती से ऊपर बढ़ चुका है।

संजय दत्त की पहली पत्नी ने लगाए थे माधुरी दीक्षित पर संगीन इल्जाम, तलाक की बताई थी वजह

संजय दत्त और माधुरी दीक्षित के बीच नजदीकियां तब बढ़ी थी जब संजय दत्त की पहली पत्नी रिचा शर्मा कैंसर के इलाज के लिए अमेरिका गई थी। जब रिचा शर्मा 3 साल बाद वापस भारत आई तो संजय दत्त ने उन्हें नजरअंदाज किया। खबरों के मुताबिक संजय दत्त उन्हें हवाई अड्डे पर लेने तक नहीं गए थे। 15 दिन बाद रिचा शर्मा वापस न्यूयॉर्क चली गई और उन्होंने बयान दिया कि संजय दत्त ने उनके साथ काफी बुरा व्यवहार किया।

कुछ समय बाद रिचा शर्मा की बहन एना शर्मा ने एक साक्षात्कार के दौरान माधुरी दीक्षित पर काफी संगीन इल्जाम लगाए और कहा कि माधुरी दीक्षित अमानवीय है। एना शर्मा ने कहा कि माधुरी दीक्षित चाहती तो किसी भी लड़के को पसंद कर सकती थी पर उन्होंने शादीशुदा संजय दत्त को अपने जाल में फंसाया। साथ ही एना शर्मा ने कहा कि उन्हें पता था कि संजय दत्त और माधुरी दीक्षित अच्छे दोस्त हैं परंतु यह नहीं पता था कि उनके बीच में ऐसा रिश्ता है।

अगले ही साल रिचा शर्मा ने संजय दत्त को तलाक दे दिया और इत्तेफाक से उसी साल संजय दत्त आतंकवादी के मुकदमे में फंस गए और माधुरी दीक्षित ने संजय दत्त से सारे संबंध तोड़ दिया। इस बात की पुष्टि उनकी पत्नी रिचा शर्मा ने करी और उन्होंने एक साक्षात्कार में बताया कि संजय दत्त को हमेशा किसी का सहारा चाहिए होता है और वह अब तक माधुरी दीक्षित पर आश्रित है परंतु अब माधुरी दीक्षित ने भी उनका साथ छोड़ दिया है तो वह वापस से टूट जाएंगे। 3 साल बाद रिचा शर्मा की कैंसर से मौत हो गई।

Facebook Comments