IPL 2018 वीडियो : सपना चौधरी के दीवाने हुए गेल…..

आपको बता दे कि इस सम्बन्ध में सपना चौधरी ने भी खुशी जताई है. और उन्होंने वीडियो इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए लिखा है कि- देखें मुझे इंटरनेट पर क्या मिला, क्रिस गेल आप बेहतरीन डांसर हैं.’

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) इस समय दर्शकों का मैदान पर ही नहीं बल्कि मैदान के बाहर भी जमकर मनोरंजन कर रहा है. वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज और आईपीएल में इस बार प्रीती जिंटा की मालिकाना हक़ वाली टीम किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले क्रिस गेल इस समय अपने एक हरियाणवी गाने पर किये गए डांस वीडियो से जमकर वाहवाही लूट रहे है. क्रिस गेल न सिर्फ मैदान पर अपनी बल्लेबाजी से विपक्षी गेंदबाजों की जमकर धज्जियां उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं, बल्कि वे हरियाणा की मशहूर डांसर सपना चौधरी को भी कड़ी टक्कर देते हुए नजर आ रहे हैं.

बता दे कि सपना चौधरी के मशहूर हरियाणवी गाने तेरी आंख्या का यो काजल…पर क्रिस गेल जमकर ठुमके लगा रहे है. एक वीडियो में क्रिस सफ़ेद रंग के कपड़ों में नजर आ रहे है. और वे हूबहू सपना को कड़ी टक्कर देते हुए डांस कर रहे हैं. बता दे कि क्रिस गेल हमेशा से ही अपने मस्तमौला अंदाज में नजर आते है. डांस और पार्टी करना उन्हें खासा पसंद है. हालांकि अभी यह साफ नहीं हो पाया है कि क्रिस गेल किस जगह पर डांस कर रहे है. लेकिन वीडियो में आप देख सकते है कि गेल सफ़ेद कपड़ों में डांस कर रहे है, जहां वीडियो के बैकग्राउंड में पूरा हरा रंग नजर आ रहा है. गेल की यह डांस परफॉर्मेंस किसी क्रोमा स्टूडियो की हो सकती हैं.

 

Facebook Comments