सपना चौधरी-अपने पहले प्यार के बारे में खुलकर बोली….

 

बता दे कि, सपना चौधरी हरियाणा में अपनी एक ख़ास पहचान रखती है. जब उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की थी तब वह महज 12 साल की थी तभी से सपना ने स्टेज पर डांस करना शुरू कर दिया था. हालांकि, इसके पीछे का कारण उनके पिता की मौत थी क्योकि सपना के पिता के गुजर जाने के बाद उन्होंने ने ही अपना पूरा घर संभाला. इसके बाद सपना अपने डांस के जरिये करोड़ों लोगों के दिलों पर राज करने लगी. बात कि जाये आज की तो आज सपना एक मशहूर सेलेब्रेटी के रूप में स्थापित हो चुकी है जिनके साथ हर कोई सेल्फी लेने के लिए बेचैन रहता है.

जल्द ही बड़े परदे पर नजर आने वाली हरियाणा की मशहूर डांसर और बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट सपना चौधरी इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘नानू की जानू’ के प्रमोशन में व्यस्त है. इस दौरान जब सपना चौधरी से उनके पहले प्यार के बारे में पूछा गया तो उन्होंने बताया कि उनका पहला प्यार कोई विदेशी छोरा नहीं, बल्कि स्टेज है. जी हां सपना चौधरी अपने डांस से प्यार करती और यही उनका पहला प्यार है.

सपना ने अपने बयान में कहा कि “स्टेज आज अभी भी मेरी प्राथमिकता, बेशक बॉलीवुड से ऑफर आ रहे हैं, लेकिन मैं स्टेज नहीं छोड़ सकती, स्टेज शो करती थी, करती हूं और करती रहूंगी. हालांकि लेवल अप हुआ है, लेकिन स्टेज परफॉरमेंस करना कभी नहीं छोड़ेंगी, ये मेरा पहला प्यार है और हमेशा ही रहेगा बाकी सब इसके बाद में हैं.”

 

Facebook Comments