सपना चौधरी अपने इस बिहारी गाने से लगा रही हैं आग….

हरियाणवी गानों पर अपनी जबरदस्त परफॉर्मेंस देने वालीं सपना चौधरी ने भोजपुरी फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ के गाने पर डांस कर सबको अपना दीवाना बना दिया है। उनका पहला भोजपुरी गाना ‘मेरे सामने आके’ हाल ही में रिलीज किया गया था। सपना का ये वीडियो सोशल मीडिया पर छा गया है जिसका अंदाजा आप इससे लगा सकते हैं कि 6 दिनो में इस गाने को 9 लाख से ज्यादा बार देखा चुका है।

बता दें कि इस गाने के साथ सपना ने भोजपुरी सिनेमा में एंट्री मार ली है। बता दें कि फिल्म बैरी कंगना-2 में रवि किशन और काजल राघवनी मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं। रवि किशन इस फिल्म में तंत्र शक्ति से लोहा लेते नजर आएंगे।

फिल्म की कहानी तंत्र विद्या और पुरानी मान्यताओं पर आधारित है। इसमें रवि किशन काफी फ्रेश और स्टाइलिश नजर आने वाले हैं। वहीं फिल्म की एक्ट्रेस शुभी शर्मा की भूमिका पर अभी भी सस्पेंस बरकरार है। वहीं फिल्म में रवि किशन काजल राघवनी से इश्क फरमाते नजर आएंगे। फिल्म की शूटिंग मुंबई और यूपी में की गई है। प्रोड्यूसर विनोद पांडे और अशोक श्रीवास्तव फिल्म को लेकर दावा कर रहे हैं कि फिल्म ‘बैरी कंगना-2’ साल 2018 की सबसे बड़ी भोजपुरी फिल्म है।

Facebook Comments