सपना चौधरी के गाने पर नाचे लोग …..

मुंगेर के एसपी आशीष भारती और उनके अधिकारियों ने मंगलवार को सपना चौधरी के गाने पर खूब ठुमके लगाये। मौका था एसपी साहब के विदाई समारोह का। इस विदाई समारोह में एसपी साहब इतना खुश दिखे की खुद को नाचने से नहीं रोक सके।

साहब को नाचते देख पुलिसवाले कहां रुकने वाले थे लिहाजा उनके अधिकारी भी सपना चौधरी के गाने ‘तेरे अंख्या का यो काजल मन करे से कोई घायल’ के धुन पर जमकर ठुमके लगाते नजर आये।

 

 

मालूम हो कि दो साल और दो महीने के लंबे कार्यकाल के बाद मंगलवार को एसपी आशीष भारती को पुलिस लाइन में फेयरवेल पार्टी दिया गया।

फेयरवेल कार्यक्रम खत्म होने के बाद पुलिस के जवानों ने एसपी आशीष भारती को कंधे पर बिठाकर पूरा शहर घुमाया। पुलिस जवानों ने अपने बॉस को कभी घोड़े पर तो कभी कंधे पर बिठाया और जमकर थिरके।

 

वहीं वरीय अधिकारी की इस तरह जिले में पहली वार विदाई को देखकर लोग हैरान थे। मुंगेर पुलिस लाइन से लेकर पूरे शहर भर में एसपी के जुलूस में चल रहे क्या पुलिस जवान और क्या पुलिस के पदाधिकारी सभी ने डीजे के सांग पर जम कर ठुमके लगाए।

 

अपने सहयोगियों से मिले इस सम्मान  गदगद एसपी अपने को भी नहीं रोक पाए और डीजे के धुन पर नाच रहे जवानों के साथ एसपी ने भी जमकर ठुमके लगाए। एसपी आशीष भारती को भागलपुर का एसएसपी बनाया गया है।

Facebook Comments