सप्ताह में इस दिन एक दूसरे के करीब आते हैं लव कपल्स

वैसे तो सेक्स करने का कोई खास दिन नहीं होता, ये तो कपल के मूड पर निर्भर करता है कि वो कब सेक्स करना चाहते हैं और कब इसका मूड बनाना चाहते हैं. जब मूड बन जाये तो कपल के बीच लव मेकिंग हो जाता है और दोनों इस समय को एन्जॉय भी करते हैं. लेकिन क्या आ चाहते हैं कि सेक्स के लिए भी एक खास दिन होना चाहिए? अगर चाहते हैं इस आर्टिकल को पढ़ सकते हैं जिसे हम लेकर आये हैं.

वैसे तो आप किसी भी दिन अपने पार्टनर के साथ सम्भोग कर सकते हैं और उसे अपने प्यार में पागल कर सकते हैं. लेकिन एक रिसर्च में ये पता चला है कि सेक्स करने का भी एक खास दिन होता है जो कपल्स के लिए और ही खास बन सकता है. रिसर्च में बताया गया है कि इस दिन बिना किसी तनाव के लोग एक दूसरे से सेक्स कर सकते हैं. तो आपको बता दें ये दिन है गुरुवार का जो सभी कपल्स के लिए बहुत ही खास होता है. जैसा कि आप जानते हैं ये दिन वीकेंड के पहले आता है और ऐसे ही समय में लोग खुद को सेक्स के लिए तैयार कर रहे होते हैं. तो दिन सेक्स के लिए खास हो सकता है.

एक डेटिंग वेबसाइट ने 32 देशों के 2.8 मिलियंस कपल्स पर ये सर्वे किया है. इस सर्वे में ये पता चला है कि करीब 2 मिलियंस कपल्स ने इस बात पर हामी भरी है कि उन्हें गुरुवार के दिन का बेसब्री से इंतज़ार रहता है. इसी के बाद लोग 8 से 12 के बीच सेक्स को काफी एन्जॉय करते हैं और सिंगल लोग सेक्सी फ्लॉइटिंग करते पाए जाते हैं.

Facebook Comments