तीन से 14 अप्रैल तक चलने वाली है सेना भर्ती….

सेना भर्ती के दौरान पुलिस की नगर के होटलों पर पैनी नजर रहेगी। दरअसल, सेना भर्ती में बाहर से आने वाले अधिकतर युवा होटलों में ही ठहरते हैं। ऐसे में होटलों में कोई गड़बड़ी न हो, इस पर खास ध्यान रखा जा रहा है। इस संबंध में पुलिस अधिकारियों की तरफ से निर्देश जारी किए गए हैं कि वह बिना आईडी के कमरा नहीं देंगे। अगर ऐसा पाया गया तो होटल के खिलाफ सख्त कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।

संवाद सहयोगी, कोटद्वार: तीन से 14 अप्रैल तक चलने वाली सेना भर्ती के लिए पुलिस अधिकारियों ने सुरक्षा व्यवस्था का खाका तैयार कर लिया है। सेना भर्ती के दौरान रिजेक्ट हुए युवा अभ्यर्थी किसी तरह उपद्रव या बवाल न करे, इसे लेकर पुलिस अधिकारियों के माथे पर ¨चता के बल पड़े हैं। हालांकि पुलिस अधिकारियों का दावा है कि सेना भर्ती के दौरान किसी प्रकार की कोई गड़बड़ी न हो, इसे लेकर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं।

तीन से 14 अप्रैल तक चलने वाली भर्ती में बाहर से आने वाले युवा रेलवे व रोडवेज बसों के जरिए कोटद्वार पहुंचेंगे। ऐसे में सुरक्षा की दृष्टि से रेलवे स्टेशन परिसर व रोडवेज बस स्टैंड के आस-पास पुलिस का कड़ा पहरा रहेगा। सुरक्षा को देखते हुए दोनों स्थानों पर अतिरिक्त पुलिस बल तैनात रहेगा।

एएसपी हरीश वर्मा का कहना है कि सेना भर्ती को लेकर सुरक्षा की पूरी तैयारी कर ली गई है। प्वाइंट तैयार करने के साथ ही बाहर से पुलिस फोर्स मंगवाया जाएगा। इस दौरान कोई गड़बड़ी न हो, इसे लेकर हर ¨बदू पर गंभीरता से मंथन किया जा रहा है।

Facebook Comments