लड़की ने सुनाई ISIS की हैवानियत की पूरी कहानी..बोली-सबसे पहले नंगा करके सूंघा करते थे

अपनी अमानवीयता और क्रूरता के लिए आतंकी संगठन आईएसआईएस की है’वानियत के ऐसी घटनाएं सामने आ रही हैं कि सुनकर कलेजा कांप उठे। औरतों और लड़कियों के साथ ब’लात्कार और यौ’न शोषण के लिए इस आतंकी संगठन ने दरिंदगी की हदें पार कर डाली हैं।

ये बेरहम मासूम लड़कियों के साथ बेदर्दी से रे’प करते हैं और विरोध करने पर उनकी जांघों के बीच खौलते पानी से जला डालते हैं। आईएस के चंगुल से छूटी किशोरी ने बताया है कि से’क्स स्लेव बनाई गई युवतियों के साथ जो सुलूक किया जाता था वह और भी हैरान करने वाला है। आतंकियों की बात मानने से इनकार करने वाली युवतियों के जांघों में खौलता पानी डाला जाता था। मेल ऑनलाइन को दिए इंटरव्यू में यहूदी लड़की ने बताया था आतंकियों की कब्जे में मौजूद लड़कियों रोज जिंदगी और मौ’त के बीच झूलती हैं।

उनके साथ मा’रपीट और ब’लात्कार होने के अलावा जान गंवाने का भी खतरा रहता है। किशोरी ने बताया था कि उसका किस तरह से गैंगरे’प किया जाता था। ब’लात्कारी आतंकियों की मांग पूरी न करने पर उसके जांघों में खौलता पानी डाला जाता ‌था। उसने बताया कि हर सुबह लड़कियों के समूह में आतंकी आते थे और लड़कियों को सूंघकर पसंद करते थे कि उन्हें आज कौन सी लड़की ले जानी है। पहले आतंकी लड़कियों को निर्वस्‍त्र करते और फिर उनके शरीर को सूंघकर बताते कि उन्हें कौन सी लड़की पसंद आई। पहले आतंकियों का नेता लड़कियां पसंद करता था फिर उसके बॉडीगार्ड। आतंकियों के बॉडीगार्ड सबसे ज्यादा लड़कियों से बदसलूकी करते हैं। वे उन्हें प्रताड़ित कर आनन्द लेते हैं।

Facebook Comments