Flipkart की महासेल-1 रुपए में मिल रहा लैपटॉप और मोबाइल….

देश में एक ऐसी अनोखी सेल शुरू होने वाली है जहां आपको मात्र एक रुपए मोबाइल फोन के साथ-साथ लैपटॉप भी मिल सकता है। यह ऑफर सीमित दिनों के लिए होगा। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर यह अनोखी सेल कहां शुरू होने वाली है और कितने दिनों तक चलेगी?

अगर आपको एक रुपए में लैपटॉप और मोबाइल मिले तो आप क्‍या करेंगे? जी हां, तो तैयारी शुरू कर दीजिए।

Flipkart की महासेल :
भले ही रोजाना फ्लिपकार्ट के बिकने की खबरे आ रही हों, लेकिन देश की सबसे बड़ी घरेलू ई-कॉमर्स कंपनी ने देश के लोगों को एक बार फिर से खुश होने का मौका दिया है। आने दिनों में फ्लिपकार्ट एक ऐसा ऑफर लेकर आ रही है आप सामान खरीदने साथ 100 फीसदी का कैशबैक भी पा सकते हैं। चार दिनों तक चलने वाली इस महासेल में कई तरह के ऑफर्स हैं जिससे खरीदार भी माला माल हो जाएंगे। आइए आपको भी बताते हैं कि आखिर फ्लिपकार्ट का यह मालामाल ऑफर कब से शुरू हो रहा है।

 

चार दिनों तक चलेगा महासेल :
घरेलू ई-कॉमर्स दिग्गज फ्लिपकार्ट एक बार फिर ग्राहकों को सेल की सौगात देने जा रही है। फ्लिपकार्ट पर 13 मई से बिग शॉपिंग डेज़ सेल की शुरुआत करने जा रही है। यह सेल 13 मई से 16 मई चार दिनों तक चलेगी। फ्लिपकार्ट ने दावा किया है कि सेल में मोबाइल्स, गैजेट्स, फैश, अप्लांसेज और दूसरे प्रॉडक्ट्स पर भारी छूट और आकर्षक ऑफर्स देने जा रहे हैं। फ्लिपकार्ट इस सेल में बजाज फिनज़र्व लिमिटेड और क्रेडिट कार्ड ट्रांज़ेक्शन पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑफर करेगी। इसके अलावा डेबिट कार्ड ट्रांज़ेक्शंस पर ईएमआई और बाय नाउ एंड पे लेटर जैसे विकल्प भी मिलेंगे।

एक रुपए में मिलेगा मोबाइल फोन :
इस बार फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग डेज़ सेल में गेम्स कॉर्नर का भी आयोजन करेगी। गेम्स कॉर्नर में यूजर्स गेम खेल सकते हैं और सिर्फ 1 रुपए में लैपटॉप व मोबाइल खरीदने का मौका होगा।

इसके साथ ही बिग शॉपिंग डेज़ सेल में खरीदारी के दौरान 100 फीसदी कैशबैक भी मिलने का मौका रहेगा। इस सेल में लैपटॉप, कैमरा, पावर बैंक्स, टैबलेट्स और दूसरे इलेक्ट्रॉनिक गैजेट्स पर 80 फीसदी तक छूट मिलेगी।

टीवी और दूसरे अप्लायंसेज़ 70 फीसदी तक छूट के साथ उपलब्ध होंगे। कंपनी ने एक बयान जारी करते हुए कहा कि इस सेल में कई कैटिगरी के मोबाइल्स अब तक की सबसे कम कीमत में उपलब्ध होंगे और इस सेल में मोबाइल्स और अप्लायंसेज पर सबसे ज़्यादा छूट होगी।

 

Facebook Comments