जन्मदिन स्पेशल : कभी पापा की परी थीं दीपिका, अब ससुराल चली गईं हैं.. देखिए बचपन की तस्वीरें

साल 2018 दीपिका पादुकोण अपनी शादी और फिल्म पद्मावत को लेकर चर्चा में रहीं। पूरे साल उनका जलवा बरकरार रहा। इटली के लेक कोमो में डेस्टिनेशन मैरिज और फिर तीन शानदार वेडिंग रिसेप्शन की वजह से वो खबरों में बनी रहीं। सोशल मीडिया की भी वो क्वीन बनी रहीं। गुगल पर भी दीपिका पादुकोण की शादी की खबरें छाई रहीं। 5 जनवरी को दीपिका का जन्मदिन होता है। वो 33 साल की हो गईं हैं।

दीपिका बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कहीं जाती हैं लेकिन बचपन में भी वो कम खूबसूरत नहीं थी।

5 जनवरी, 1986 को डेनमार्क के कोपेनहेगन में दीपिका पादुकोण का जन्म हुआ था। उन्होंने 8 साल की उम्र से ही कई विज्ञापनों में काम किया है।

आपको बता दे दीपिका अक्सर सोशल मीडिया पर अपने माता – पिता के प्रति अपना लगाव जताती रहती हैं। अक्सर अपने बचपन की तस्वीरें शेयर करती हैं।

बेंगलुरु के सोफिया हाईस्कूल से स्कूलिंग और माउंट कार्मल कॉलेज से उन्होंने प्री-यूनिवर्सिटी एजुकेशन कम्पलीट किया।

इसके बाद दीपिका ने बीए करने के उद्देश्य से इंदिरा गांधी नेशनल ओपन यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया, लेकिन पढ़ाई बीच में ही छोड़कर मॉडलिंग में आ गईं।

टीन-एज में उन्होंने लिरिल और क्लोज-अप जैसे कई ब्रांड के लिए ऐड किए साल 2006 में दीपिका ने कन्नड़ फिल्म ‘ऐश्वर्या’ से पर्दे पर एंट्री ली। यह फिल्म सक्सेसफुल रही।

साल भर बाद शाहरुख खान के अपोजिट फिल्म ‘ओम शांति ओम’ से उन्हें बिग ब्रेक मिला। बॉलीवुड से हॉलीवुड तक अपना जलवा बिखेरने वाली ऐक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बचपन में बहुत प्यारी दिखती थीं। इस तस्वीर में वो एक दोस्त के साथ खड़ी हैं।

कुछ दिन पहले दीपिका पादुकोण ने बचपन तस्वीर शेयर की थी। तस्वीर में दीपिका अपने छोटी बहन से साथ नजर आ रही हैं। इस तस्वीर में वह अपनी बहन अनीशा पादुकोण के साथ गार्डन में बैठी नजर आ रही हैं।

बचपन की इस तस्वीर में दीपिका और अनीशा एक जैसे हेयरस्टाइल में काफी क्यूट नजर आ रही हैं। बगीचे में बैठी दीपिका इस तस्वीर में नीले और सफेद रंग की धारियों वाली टी-शर्ट और जींस में दिखाई दे रही हैं। वहीं, उनकी बहन ने लाल टॉप और सफेद पैंट में नजर आ रही हैं। दीपिका के क्यूट डिंपल और आंखों की देखकर साफ है कि उनका चेहरा ज्यादा नहीं बदला है।

Facebook Comments