65 वर्षीय महिला ने अपनी पोती को बचाने के लिए खुद को किया बलात्कारी के हवाले…

जानकारी के मुताबिक घटना उस समय हुई जब एक चोर महिला के घर चोरी के इरादे से घुसा था।टीओआई में छपी खबर के मुताबिक जब उसे महिला के घर में कुछ भी चुराने लायक नहीं मिला तो उसने धारदार हथियार दिखाकर महिला की 9 वर्षीय पोती से रेप की कोशिश की। इस पर महिला ने उससे गुहार लगाई की कि वो बच्ची को छोड़ दे। इसके लिए उसने खुद को उस शख्स के हवाले कर दिया।

जानकारी के मुताबिक घटना बुधवार रात की है, जब पंजाब के अमृतसर में रहने वाले एक अप्रवासी परिवार के घर में अचानक ही एक चोर घुस गया। हालांकि उसे कोई कीमती वस्तु उस घर में नहीं मिला। इससे नाराज होकर उस शख्स ने घर में मौजूद 9 साल की बच्ची से बलात्कार की कोशिश की। हालांकि बच्ची को बचाने के लिए उसकी 65 वर्षीय दादी सामने आ गई, उन्होंने खुद को उस शख्स के हवाले कर दिया।

इस मामले में गुरुवार को एडिशन डिप्टी कमिश्नर पुलिस सिटी-1 जगदीश सिंह वालिया ने टीओआई को बताया पीड़िता कुछ दिन पहले ही अपने परिवार से मिलने अमृतसर पहुंची थी। उनकी ओर से बताया गया कि घर में घुसे चोर ने पहले महंगे और कीमती सामान की खोज की। हालांकि जब उसे कुछ नहीं मिला तो उसने 65 वर्षीय महिला के साथ कथित तौर पर बलात्कार की घटना को अंजाम दिया।

 

Facebook Comments