आतुर दरिंदो की मन मर्जी बीच सड़क में लड़की के साथ चल रही है………

महिलाओं के साथ और बच्चियों के साथ होती घटनाओं के खिलाफ सख्त कानून की मांग के बीच बिहार के जहानाबाद में बेहद घिनोना कृत्य करते हुए कुछ लोगो का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कुछ लड़के एक लड़की के खुली सड़क पर जबरन कपडे उतार रहे है. प्राप्त जानकारी के मुताबिक, इस मामले की जांच के लिए एसआईटी की दो टीमें गठित की गई हैं. वहीं दो लोग हिरासत में लिए गए हैं.

मालूम हो कि वायरल वीडियो में एक लड़की जो देखने में लड़की भी नाबालिग ही दिख रही है को एक साथ करीब आधा दर्जन लड़के बीच सड़क पर पकड़कर उसके साथ छेड़खानी कर रहे हैं. उसके साथ अश्लील हरकते की जा रही है. लड़की बेबसी में सिर्फ खुद को बचाने की नाकामयाब कोशिश का रही है. वीडियो में सभी लड़के उस लड़की के कपड़े उतारने की कोशिश करते दिखे है. जबकि लड़की भैया प्लीज.. भैया प्लीज की गुहार लगा रही है. वीडियो में एक बाइक गिरी हुई दिख रही है.

संभव है लड़की किसी के साथ बाइक से कहीं जा रही हो और फिर इन नाबालिग गुंडों ने उन्हें घेर लिया हो. गौरतलब है कि शनिवार से ही ये वीडियो जहानाबाद में वायरल हो रहा है. पुलिस तक भी वीडियो पहुंच चुका है. पुलिस इस वीडियो के बारे में जानकारी जुटा रही है. इधर वीडियो वायरल होने के बाद एसपी मनीष ने सात अज्ञात लोगों के खिलाफ नगर थाना में मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Facebook Comments