27 करोड़ लेकर फरार SBI ग्राहक सेवा संचालक ……

 नवहीं स्थित भारतीय स्टेट बैंक के लिंक शाखा में क्षेत्रीय लोगों ने अपना खता खुलवा रखा था. जहां से वह अपनी जरूरत के मुताबिक पैसे निकाला करते थे. लेकिन आज से 10 दिन पूर्व जब लोग पैसा निकालने पहुंचे, तो ग्राहक सेवा केंद्र बंद मिला. वहीं केंद्र का संचालन कर रहे देवेंद्र कुमार को मौके से फरार पाया गया. 

बनारस के चंदौली-कोतवाली क्षेत्र से फर्जीवाड़े का एक मामला सामने आया है. यहां एक एसबीआई ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक, उपभोक्ताओं के करीब 27 करोड़ रुपये खाते से निकाल चंपत हो गया. मामले की जानकारी होते ही सैकड़ों की संख्या में ग्रामीण ग्राहक सेवा केन्द्र पर जा पहुंचे. गुस्साए लोगों ने मौके पर चक्का जाम कर खूब हंगामा काटा. जानकारी के मुताबिक आरोपी संचालक ने करीब 4200 उपभोक्ताओं के खाते में जमा राशि पर हाथ साफ़ किया है.

नाराज उपभोक्ताओं ने करीब चार घंटे तक चंदौली-चकिया मार्ग को जाम रखा. हालांकि मौके पर पहुंची पुलिस ने किसी प्रकार लोगों को समझाबुझा कर शांत कराया. वहीँ इस मामले में पुलिस ने आरोपी ग्राहक सेवा केन्द्र संचालक के पिता और भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक क्षेत्र के नवहीं स्थित एसबीआई ग्राहक सेवा केंद्र के मैनेजर की ओर से उपभोक्ताओं के जमां किए गए 27 करोड़ रुपये का घपला किए जाने का मामला प्रकाश में आया है.

 

Facebook Comments