स्कूल वैन पलटी ,10 बच्चों की हालत नाजुक….

जानकारी के मुताबिक सुपौल में स्कूल की वैन अनियंत्रित हो गई और बीच सड़क पर पलट गई। इस हादसे में तीन बच्चों की स्थिति बेहद नाजुक बताई जा रही है। वहीं 7 बच्चों के हाथ की अंगुलियां कट गई हैं। बता दें घटना प्रतापगंज थाना क्षेत्र की है जहां दुर्गा पब्लिक स्कूल की गाड़ी बच्चे को लेकर जा रही थी। उसी दौरान ये हादसा हुआ है।

हादसे के बाद गंभीर रूप से घायल बच्चों को प्राथमिक उपचार के लिए बड़े अस्पताल में भेजा गया है। स्थानीय लोगों के मुताबिक गाड़ी अचानक अनियंत्रित होकर बीच सड़क पर पलट गई। गाड़ी पलटते ही ड्राइवर मौके से फरार हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को नजदीक के अस्पताल में भर्ती कराया।

इससे पहले मंगलवार को ही बिहार में एक और हादसा हुआ। पटना से किशनगंज जा रही एक बस एनएच-57 पर सुपौल में दुर्घटनाग्रस्त हो गई। इस हादसे में दो यात्रियों की मौत हो गई जबकि 50 से अधिक यात्रियों के घायल होने की खबर है। खबरों के अनुसार सोमवार को पटना से किशनगंज के लिए देर रात बस खुली। मंगलवार की सुबह जब बस सुपौल पहुंचने वाली थी तभी एनएच-57 पर राघोपुर के धर्मपट्टी गांव में दुर्घटनाग्रस्त हो गई।

इस घटना में 50 से अधिक लोग घायल हो गए। वहीं, बताया जा रहा है कि 2 लोगों की मौत हो गई और कुछ की हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि बस दुर्घटना उस वक्त हुई जब धर्मपट्टी गांव के पास बस मुड़ रही थी। सामने से एक ट्रक के आने से बस का संतुलन बिगड़ गया और गड्ढे में जा गिरी।

 

Facebook Comments