शिक्षक दंपति को मारी गोली,अपराधियों ने दिनदहाड़े…..

 पटना से सटे पालीगंज में अपराधियों ने दिनदहाड़े शिक्षक दंपति को गोली मार दी. घटना उस वक्त घटी जब दंपति इलाके के परहां गांव के पास बाइक से घर लौट रहे थे. गोली लगने से शिक्षक दंपति बुरी तरह से घायल हो गए.

घायल दम्पति को स्थानीय लोगों ने पुलिस की मदद से तत्काल पालीगंज अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया जहां से दोनों को गंभीर हालत में पीएमसीएच रेफर कर दिया गया है. बताया जाता है कि शिक्षक सुनील कुमार और उनकी पत्नी किरण देवी पालीगंज के ठकुरी गांव के रहने वाले हैं.

 

सुनील किंजर थाना के शिवनगर सरकारी विद्यालय में शिक्षक है और उनकी पत्नी परहा सरकारी विद्यालय में शिक्षिका हैं. दोनों अपनी बाइक से ड्यूटी खत्म कर अपने पालीगंज स्थित घर लौट रहे थे कि तभी परहां लोदीपुर के पास पहले से घात लगाये अपराधियों ने दोनों पर फायरिंग शुरू कर दी. गोलीबारी की इस घटना में सुनील के सीने में दो गोली लगी जबकि उनकी पत्नी किरण देवी को बांह में गोली लगी है.

घटना को अंजाम दे अपराधी बाइक पर सवार होकर अरवल की तरफ फरार हो गए. फिलहाल घटना के कारणों का पता नहीं चल सका है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. बताया जाता है कि सुनील पालीगंज में सीमेंट के बड़े व्यवसायी भी हैं इसलिए ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि व्यवसाय से जुड़े किसी विवाद या आपसी रंजिश को लेकर दम्पति को गोली मारी गयी होगी. पुलिस पूरे मामले की छानबीन करते हुए सभी बिंदुओं पर जांच कर रही है.

 

Facebook Comments