आखिर कैसे काली से गोरी हो गई काजोल…वजह यहां है

बॉलीवुड की दुनिया में आज के समय में काजोल देवगन एक जाना-माना नाम हैं. काजोल वहीं अभिनेत्री हैं जिन्होंने 90 के दशक में फिल्मों में एंट्री ली थी. तब से अब तक की बात करें तो काजोल में बहुत बदलाव आया हैं. काजोल अब बहुत ही सुन्दर दिखाई देती हैं लेकिन पहले ऐसा नहीं था. जब काजोल ने अपने करियर की शुरुआत की थी तब वे सांवली दिखती थी और उनका रंग बहुत ही गहरा था, लेकिन आज उन्हें देखकर कोई यह नहीं कह सकता कि कभी काजोल सांवली भी दिखाई देती थी. इन्होने हिंदी सिनेमा में कई हिट फिल्में दी हैं जिन्हे आप सभी ने देखा ही होगा.

काजोल ने हिंदी सिनेमा में 18 साल की में कदम रखा था और उसके बाद वह एक से एक हिट फिल्मों में अपनी एक्टिंग के जादू को चलाती गई. काजोल ने अपनी एक्टिंग के दम पर आज बॉलीवुड की दुनिया में अपना ही एक अलग मुकाम कायम किया हैं .

इन्होने जब बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था तब इनके चेहरे का रंग बेहद सांवला था, लेकिन जैसे जैसे इनकी फिल्में हिट होती गई इनके रंग में निखार आता गया और आज इन्हे देखकर पुरानी वाली काजोल को भूल जाने का मन करता हैं.

काजोल ने शाहरुख़ के साथ कई हिट फ़िल्में की और फिल्म ‘गुप्त’ में इन्होने विलेन बनकर लोगो के दिलों पर कब्ज़ा कर लिया.

काजोल का चेहरे का रंग अब बहुत बदल चुका हैं और इसके लिए उन्हें फेयर कलर एक्ट्रेस में भी गिना जाने लगा हैं. काजोल के चेहरे के इतने ज्यादा निखरने की वजह उनका मेकओवर माना जाता हैं, लेकिन बहुत ही कम लोग जानते हैं कि काजोल ने मेलनिन सर्जरी भी करवाई हैं जिससे उन्होंने अपने चेहरे के अंदरूनी हिस्से को केमिकल के द्वारा गोरा करवाया हैं.

एक बार इंटरव्यू में काजोल से जब इस बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्होंने कोई सर्जरी नहीं करवाई हैं बल्कि वह पुरे समय घर में रही हैं इस वजह से उनका रंग निखर गया हैं.

Facebook Comments