बड़ी खबर : आगरा दौरे में सीएम योगी की सुरक्षा में सेंध, सेल्फी लेने पास पहुंचा युवक

ताज नगरी आगरा दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने 9 जनवरी को आगरा के कोठी मीना बाजार मैदान पर होने वाली प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली को लेकर रैली स्थल का निरीक्षण किया। कोठी मीना बाजार मैदान के बारे में जानकारी जुटाने के साथ-साथ उन्होंने मंच का भी जायजा लिया। रैली स्थल का निरीक्षण करने से पहले मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ राजकीय विमान से खेरिया हवाई अड्डे पर पहुंचे जहां पर राष्ट्रीय अनुसूचित जाति आयोग के अध्यक्ष और भाजपा सांसद रामशंकर कठेरिया सहित तमाम भाजपा नेताओं ने स्वागत कर अगवानी की।

सेल्फी लेने पास पहुंच गया युवक

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा में उस वक्त सेंध लग गयी जब वे कोठी मीना बाजार मैदान पर होने वाली रैली स्थल का निरीक्षण करने के बाद सिकंदरा स्तिथ गंगाजल प्रोजेक्ट का निरीक्षण करने लिए जा रहे थे तभी सीएम योगी आदित्यनाथ के सुरक्षा घेरा को तोड़ते हुए एक युवक सीएम के साथ सेल्फी लेने के लिए पहुंच गया।

मौके पर मौजूद पुलिस अधिकारियों ने तत्परता दिखाते हुए युवक को हिरासत में ले लिया और उससे पूछताछ शुरू कर दी। युवक ने पूछताछ में बताया कि उसका नाम रूपेंद्र है और वह भाजपा युवा मोर्चा ताज मंडल का उपाध्यक्ष बता रहा था। पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया।

पीएम-सीएम के खिलाफ नारेबाजी

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का विरोध ताजनगरी में देखने को मिला। जिस समय सीएम योगी आदित्यनाथ रैली स्थल का निरीक्षण करने बाद वहा से सिकन्दरा के लिए रवाना हुए तो तमाम महिलाओ का आक्रोश देखने को मिला। महिलायें जोर-जोर से मोदी और योगी के खिलाफ नारेबाजी कर रही थी। महिलाओं ने कहा कि आगरा में बेटी सुरक्षित नहीं है। किसानो के ऋण माफ़ नहीं हो रहे हैं इसलिए महिलायें पीएम मोदी और सीएम योगी को साफ़-साफ़ एलान कर रही थी अगर अब भी सरकार होश में नहीं आई तो इसका जवाब आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा को दिया जाएगा।

Facebook Comments