पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इतना बदलाव, 4 सितंबर की बड़ी खबर

आज का विषय पेट्रोल और डीजल की कीमतों में इतना बदलाव 4 सितंबर की बड़ी खबर है. नमस्कार दोस्तों आप सभी का हमारे चैनल में स्वागत है डॉलर के मुकाबले रूपए की कीमत दिन-ब-दिन घटते जा रही है. और इसी वजह से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में बदलाव हो रहा है. आज हम आपको पेट्रोल और डीजल के बढ़े हुए दामों के बारे में बताने वाले हैं. तो इस आर्टिकल को आखिर तक जरूर पढ़िए.

जैसे की आप सभी को पता होगा कि कुछ समय पहले रुपए की कीमत ₹70 के पार चले गई थी. और आज ₹71 के पार चली गई है जिसकी वजह से पेट्रोल और डीजल की कीमतों में भारी इजाफा देखने को मिल रहा है ऐसे में आपको दिल्ली और मुंबई के पेट्रोल और डीजल के दाम बताएंगे आशा करते हैं आपको यह आर्टिकल पसंद आएगा.

मंगलवार को पेट्रोल और डीजल के दामों में भारी उछाल देखा गया है. इसके बाद पेट्रोल की कीमतों में 16 पैसे और डीजल की कीमतों में 19 पैसे की बढ़ोतरी हुई है. इसके बाद दिल्ली में पेट्रोल की कीमत 79.31 पैसे हो गई है. और डीजल की कीमत ₹71 34 पैसे हो गई है. मुंबई में पेट्रोल की कीमत 86. 72 पैसे हो गई है. डीजल की कीमत ₹75 74 पैसे हो गई है. अगर आपको अपने शहर के पेट्रोल और डीजल का दाम जानना है तो हमें कमेंट बॉक्स में जरुर बताएं.

Facebook Comments