सेरेना की ड्रैस पर भड़का टेनिस जगत, बोला-इससे अच्छा तो ‘न्यूड’ होकर खेल लेती

इससे तो बेहतर होता कि वह न्यूड होकर कोर्ट में खेल लेतीं। पिल्सकोवा के इस बयान के बाद ही अब नया विवाद भी खड़ा हो गया है। लोग यह भी मान कर चल रहे हैं कि हार से झल्लाई पिल्सकोवा ने सेरेना पर नस्लीय टिप्पणी की है। 

फ्रैंच ओपन से टैनिस जगत में वापसी कर रही सेरेना विलियम्सन ने महिला सिंगल के पहले मैच दौरान चेक रिपब्लिक की क्रिस्टियाना पिल्सकोवा को 7-6, 6-4 से हरा दिया था। मैच दौरान सेरेना अपने कमबैक के अलावा पहनी गई जंप सूट ड्रैस को लेकर भी चर्चा में रही थी। अब पिल्सकोवा का सेरेना द्वारा पहनी गई ड्रैस पर कमेंट आया है जोकि बेहद आपत्तिजनक है। पिल्सकोवा का कहना है कि सेरेना ने जो ड्रैस पहना था, नियमों के हिसाब से भी ठीक नहीं था।
PunjabKesari
सेरेना ने मैच के बाद इस ड्रैस के बारे में बात करते हुए कहा था कि मुझे नहीं पता सेरेना ने क्या पहना था। शायद वो एक न्यूप्रीन कपड़ा था। सेरेना ने कोर्ट में ऐसा ड्रैस पहनकर नियमों का उल्लंघन किया है। इससे तो बेहतर होता कि वह न्यूड होकर कोर्ट में खेल लेतीं। पिल्सकोवा के इस बयान के बाद ही अब नया विवाद भी खड़ा हो गया है। लोग यह भी मान कर चल रहे हैं कि हार से झल्लाई पिल्सकोवा ने सेरेना पर नस्लीय टिप्पणी की है।
PunjabKesari
वहीं, सेरेना ने अपने पहने कैट सूट के बारे में मैच के बाद बताया था कि उन्होंने यह सूट मारवेल कॉमिक्स के सुपरहीरो ब्लैक पैंथर के सूट से प्रभावित होकर पहना था। सेरेना ने कहा कि वह हमेशा से एक सुपरहीरो बनना चाहती थी और इस सूट को पहनकर उन्हें ऐसा ही लगा। इससे वह खुद को एक योद्धा की तरह देख रही है।
PunjabKesari
हालांकि मैच से पहले सेरेना ने कहा था कि उन्होंने यह सूट सिर्फ इसलिए पहना था ताकि उनके शरीर में खून सही तरीके से चल सके। सेरेना का कहना है कि बेटी के जन्म के बाद उन्हें खून के थक्कों की समस्या हो गई थी ऐसे में वह उन्हें ऐसे सूट पहनने की सलाह दी गई थी।

Facebook Comments