शूटिंग के दौरान लीड लीड एक्टर्स फाल्गुनी-सुयश के साथ एक बड़ा हादसा….

इस शो के लीड एक्टर्स फाल्गुनी-सुयश के साथ एक बड़ा हादसा हो गया। एक्टर ने बताया कि उन्हें ठीक होने में एक महीना लगेगा।

जी हां एक सीन के दौरान दोनों को स्विमिंग पूल में कूदना था। जिसमें शो की एक्ट्रेस तनवी को स्विमिंग पूल में कूदना था जो बाद में उन्हें बचाने के लिए दिशांक पानी में कूदते है लेकिन इसी बीच एक हादसा हो गया। शो के लीड एक्टर ने बताया कि पूल के पानी में क्लोरीन की मात्रा ज्यादा होने की वजह मुझे, तनवी और एक टेक्नीशियन और एक फाइट मास्टर गंभीर रुप से जल गए।

 

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार एक्टर ने बताया कि उनकी अपर बॉडी और चेहरा जल गया है। उन्होंने कहा कि इस वक्त मेरी हालत बिल्कुल ठीक नहीं है, मुझे ठीक होने में 1 महीना लगेगा। एक्टर ने बताया कि पानी में क्लोरीन की मात्रा ज्यादा थी। जिसके बारे में मुझे कोई जानकारी नहीं था। ये तो अच्छा है कि मेरी आंखों के कुछ नहीं हुआ।

दिशांक अरोड़ा ने बताया कि इस वक्त तनवी भी काफी परेशान हैं। हम दोनों को ही क्लोरीन ने इफेक्ट किया है। मेरी ये हालत देखकर मेरी मम्मी काफी रो रही हैं। बता दें कि शो में दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यही नहीं ऑन्स्क्रीन हिट एक्टर्स की ऑफस्क्रीन भी डेट की खबरें आ चुकी हैँ। दोनों सेट ज्यादा टाइम एक साथ बिताते हैं।

इसके अलावा टीवी का ये शो बहुत कम समय में लोगों के दिल में खास जगह बनाई है। ‘जीजी मां’ तनवी डोगरा फाल्गुनी और दिशांक अरोड़ा सुयश का रोल निभा रहे हैं।

 

Facebook Comments