कद्दू के बीज-मरदानी ताकत को बढ़ने में असरदार…..

प्रकृति की कई ऎसी चीजें है जो दवाईयों के मुकाबले कहीं अधिक सेक्स पावर बढाती हैं हम आपको उनके बारे में रूबरू कराते है। यकीन मानिए ये तरीका आपको कुछ ही दिनों में अपना असर भी दिखाएग

कद्दू के बीज

इंडियन खाने में कीमती कद्दू के बीज के इस्तेमाल कामेच्छा को उत्तेजित करता है। मीठी तुलसी : भारत में प्राचिनतम समय से ही तुलसी का इस्तेमाल ही कामलोलुपता की औषधी के रूप में किया जा रहा है। इटली के कुछ भागों में तुलसी का पेड प्यार की निशानी माना जाता है। कद्दू के बीज से बेहतर चीज सेक्स पावर को बढ़ाने के लिए कुछ भी नहीं। लेकिन हमें इसको खाने का सही तरीका पता होना चाहिए।

सेक्स पावर बढ़ाने के लिए 2 से 4 कद्दू के बीच को खाली पेट दूध के साथ खाना होता है। उसके दो घंटे तक कुछ मत खाएं और  दो घंटे बाद आप खाना खा सकते हैं। यकीन मनिए कुछ दिन के बाद ही ये अपना असर दिखाने लगेगी और आपका मन बेड से उतरने का कभी नहीं करेगा।

ये प्रकृति चीजें जो आसानी से उपलब्ध होती और आपकी सेक्स पॉवर को बढाती है। इनकी उपयोगिता को यदि गंभीरता से सीखा और जाना जाए तो ये बेहद कारगर साबित हो सकती हैं। दुनियाभर में इन वस्तुओं पर इतने प्रयोग हो चुके हैं कि ये भी सामने आया है कि यह आपकी सेक्स क्षमता को भी कई गुना बढा सकती हैं।

 

Facebook Comments