16 साल की लड़की ने मनाली में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकिट का भंडाफोड़ किया…..

मामले की छानबीन करते हुए जब पुलिस ने लड़की के बयान के आधार मुख्य आरोपी को मनाली से गिरफ्तार किया तो पता चला की पंजाब जिराकपुर का रहनेवाला ये व्यक्ति कई और लड़कियों से जबरन यह काम करवा रहा था जिनकी तलाश में पुलिस जुट गई है. पुलिस का मानना है कि इसके द्वारा एक अब्दे रॉकेट तक जो शयद दिल्ली में भी ऑपरेट हो रहा हो का पर्दाफाश किया जा सकता है.

दिल्ली की एक 16 साल की लड़की ने मनाली में चल रहे एक बड़े सेक्स रैकिट का भंडाफोड़ कर दिया. इस लड़की और इसकी माँ ने ही इस दलदल में धकेला था. लड़की के मुताबिक, मां ने कुछ महीनों पहले उसे दो दलालों के हाथ बेच दिया था जिसके बदले में वह उनसे 40,000 रुपये महीना लेती थी. लड़की ने पुलिस को बताया कि दलाल उसे पिछले महीने मनाली लेकर आए थे.

शनिवार को जब उन्होंने उसे एक ग्राहक के पास भेजा तो वह किसी तरह वहां से भाग गई और एक हॉस्पिटल में जा पहुंची. वहां के स्टाफ की मदद से उसने बच्चों की मदद करने वाली हेल्पलाइन नंबर 1098 पर फोन किया. सूचना मिलने के बाद पुलिस ने रविवार को आईपीसी की विभिन्न धाराओं के तहत केस दर्ज कर लिया. इसमें सेक्शन 376 (रेप) पॉक्सो और अवैध तस्करी आदि शामिल हैं.

 

Facebook Comments