रिसोर्ट में चल रहे सेक्स रैकेट का पर्दाफाश….

इस रिसोर्ट में 600 रूपए में सेक्स वर्कर्स उपलब्ध कराईं जा रही थी। पुलिस को सूचना मिली थी कि हाइवे किनारे स्थित एक बंद रिसोर्ट में सेक्स रैकेट चलाया जा रहा है। सोचने मिलने के बाद पुलिस ने मौके पर छापा मारा कुछ लड़के लड़कियों के साथ रिसोर्ट स्टाफ को भी हिरासत में ले लिया।

आरोपियों से की गई पूछताछ के बाद पता चला कि यहां रिसोर्ट बंद होने के बाद सेक्स रैकेट चलाया जा रहा था। 600 रूपए प्रति घंटा के हिसाब से कमरे मिलते थे 300 रूपए में कॉल गर्ल्स उपलब्ध कराई जाती थी।

पुलिस ने जानकारी के मुताबिक बताया कि हाईवे के किनारे होने की वजह से रिसोर्ट में काफी लोगो पंहुचा करते थे। यहां आने वाले ग्राहकों के लिए पेमेंट करना भी काफी आसान था क्योंकि यहां घंटे के हिसाब से पैसे देने होते थे। इंस्पेक्टर सतेंद्र राघव के अनुसार से पकड़े गए दो युवक युवती के साथ ही रिसॉर्ट संचालक कर्मचारियों पर मुकदमा दर्ज किया है। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सीओ नम्रता श्रीवास्तव के निर्देशन पर रिसोर्ट पहुंची पुलिस को देखते ही मौके पर अफरातफरी मच गई।

इस दौरान पुलिस ने एक कमरे से शाहगंज थाना क्षेत्र की एक युवती समेत दो युवकों को अपने कब्जे में ले लिया। पुलिस को कमरे से आपत्तिजनक सामग्रियां भी मिली है। पुलिस के मुताबिक ग्राहक सीधा रिसोर्ट कर्मचारियों से संपर्क करते थे उसके बाद उन्हें लड़कियां उपलब्ध कराई जाती थी।

Facebook Comments