शादी के बाद विदेश में शिफ्ट होने जा रही सोनम कपूर….

ऐसे में कपूर खानदान ने कहा कि सोनम कपूर की शादी मुंबई में ही करने का फैसला लिया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोनम ने भले ही देश से बाहर शादी नहीं की लेकिन उन्होंने देश से बाहर एक अपार्टमेंट खरीदा है। जी हां सोनम और उनके ब्वॉयफ्रेंड ने लंदन के नॉटिंग हिल में 2 बेडरूम का एक अपार्टमेंट खरीदा है। खबरों की माने तो शादी के बाद ये कपल लंदन में शिफ्ट हो जाएगा।

वैसे कपल ने इस बारे में कोई ऑफिशियल अनाउंसमेंट नहीं की हैं लेकिन अपार्टमेंट खरीदने पर फैंस ऐसा अंदाजा लगा रहे हैं कि दोनों जल्द लंदन में शिफ्ट होने की तैयारी कर रहे हैं। सोनम अक्सर किसी ना किसी काम को लेकर लंदन जाती रहती हैं ऐसे में शादी के बाद कुछ दिन तक वहां रहने के बाद वो वापस भारत आ जाएंगी। बता दें कि उनकी अपकमिंग फिल्म वीरे दी वेडिंग की शूटिंग जोर -शोर से चल रही हैं। ऐसे में उन्हें फिल्म का प्रमोशन भी करना है।

सोनम की शादी में उन्हीं के हिट गाने पर डांस करने की तैयारी चल रही हैं। जिसमें ‘अभी तो पार्टी शुरू हुई है’, ‘प्रेम रतन धन पायो’ जैसे टाइटल ट्रैक चलाए जाएंगे। वहीं उनकी शादी की तैयारी घरवालों ने शुरू कर दिया है। संगीत सेरेमनी को फराह खान कोरियोग्राफ करेंगी। इस सेरेमनी में सोनम कपूर के पापा बॉलीवुड स्टार अनिल कपूर पत्नी सुनीता के साथ स्पेशल परफॉर्मेंस करेंगे। संगीत सेरेमनी की रिहर्सल अनिल कपूर के जुहू में बने बंगले में चल रही है।

सोनम की शादी में उनके प्यारे भाई अर्जुन क्या करने वाले हैं ये देखना बाकी है। फिलहाल स्टार्स की शादी की रौनक कुछ अलग ही होने वाली है। बता दें कि सोनम अपना लॉन्ग टाइम बॉयफ्रेंड आनंद आहुजा से शादी करने जा रही हैं। आनंद आहुजा दिल्ली में बिजनेसमैन हैं। वहीं फिल्मों की बात करें तो सोनम वीरे दी वेडिंग के बाद ‘द जोया फैक्टर’ की शूटिंग शुरू कर देंगी।

Facebook Comments