लुटेरी दुल्हन ने पूरे परिवार का किया वो हाल, विश्वास नही हो रहा….

शामली में एक नई लुटेरी दुल्हन का मामला सामने आया है। शादी के महज पांच दिन बाद दुल्हन ढाई लाख रुपए के जेवर और लगभग 50 हजार रुपए कैश लेकर फरार हो गई।

गुहार लेकर सोमवार को एसपी ऑफिस पहुंचे पीड़ित दूल्हे का कहना है कि लड़की शादी करवाने वाले बिचौलिये के साथ फरार हुई है। एसपी कोतवाली पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच के आदेश दे दिए हैं। मामले से लड़के का परिवार सदमे में आ गया है।

शामली के सदर कोतवाली क्षेत्र के मोहल्ला आर्य पुरी निवासी राकेश कुमार ने बीते 10 अप्रैल को हरिद्वार की रहनेवाली युवती से शादी की थी। रिश्ता राकेश के पुराने परिचित कैराना निवासी विशाल ने बताया था। पीड़ित ने बताया, “शादी के बाद सब ठीक चल रहा था। हमारी शादी सारे हिन्दू रीति-रिवाजों के साथ1.3 लाख रुपए में हुई थी। बीते शनिवार की सुबह हम जब उठे तो मेरी पत्नी घर पर नहीं थी। हमने आसपड़ोस में भी तलाशा, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

 

फिर मां ने बताया कि घर से लगभग ढाई लाख रुपए की ज्वैलरी और लगभग 50 हजार कैश भी गायब हुआ है। हमें शक है कि मेरी पत्नी ही सारी ज्वैलरी-कैश लेकर विशाल के साथ भागी है, जिसने हमारी शादी करवाई थी।” एसपी शामली देव रंजन वर्मा ने बताया, “हमारे पास लुटेरी दुल्हन का केस आया है। वादी राकेश की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। हम दुल्हन को ढूंढने की कोशिश कर रहे हैं। जांच की जा रही है।”

Facebook Comments