शाहिद ने फैंस को दी खुशखबरी-बनने वाले हैं एक बार फिर से….

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर ने फैंस को खुशखबरी देते हुए कहा कि हां वो दुबारा पिता बनने वाले हैं। अपनी दमदार एक्टिंग से लोगों इंप्रेस करने वाले शाहिद और उनकी पत्नी मीरा दूसरी संतान के माता-पिता बनने वाले हैं।

शाहिद और मीरा ने इंस्टाग्राम पर तस्वीर पोस्ट कर मीरा के प्रेगनेंट होने की खबर देने के लिए अनोखा तरीका अपनाया। तस्वीर में मीशा गुब्बारों की ड्रॉइंग के बगल में लेटी हुई है और गुब्बारों के साथ ‘बिग सिस्टर’ (बड़ी बहन) लिखा हुआ है। शाहिद और मीरा सात जुलाई 2015 को नई दिल्ली में विवाह बंधन में बंधे थे। उनकी बेटी मीशा का जन्म अगस्त 2016 में हुआ था।

एक्टर ने ‘जब वी मेट’, ‘कमीने’ और ‘उड़ता पंजाब’ जैसी फिल्मों में शानदार एक्टिंग किया है। खबरों की माने तो पिछले दिनों एक चैट शो के दौरान मीशा ने खुद कहा था कि वो एक बार फिर से मां बनना पसंद करेंगी। इस खबर के बाद ही अफवाहें आनी शुरू हो गई थी। लेकिन अब ये अफवाह सच साबित हो गई हैं।

वहीं शाहिद की फिल्मों की बात करें तो एक्टर बत्ती गुल मीटर चालू में नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग पिछले दिनों रोक दी गई है। प्रोड्यूसर से पैसे की लेन-देन की वजह से कुछ समय के लिए शूटिंग रोक दी गई है। इस फिल्म में शाहिद के साथ श्रद्धा कपूर और यामी गौतम भी दिखाई देने वाली हैं।

 

Facebook Comments