शाहिद कपूर लेकर बोल दी बड़ी बात,सौतेली बहन सना कपूर ने…….

हाल ही में हुए एक इंटरव्यू में सना ने कहा कि शाहिद जैसा भाई पाकर मैं सच में खुशकिस्मत महसूस करती हूं, चूंकि, हमारे बीच उम्र का अंतर है, उन्होंने अपनी आंखों के सामने मुझे बड़ा होते देखा है, इसलिए वह मेरा बहुत ध्यान रखते हैं, बता दे कि फिल्म शानदार से सना कपूर ने ग्लैमर दुनिया में कदम रखा है. इन दिनों सना अपनी आगामी फिल्म ‘खजूर पे अटके’ को लेकर सुर्खियों में सना कि ये फिल्म 18 मई को रिलीज हो रही है.

फिल्म ‘शानदार’ में एक साथ काम कर चुकी भाई बहन की जोड़ी अभिनेता शाहिद कपूर और सना कपूर इन दिनों जमकर सुर्खियों में है. भाई शाहिद को लेकर सना का कहना है कि शाहिद के जैसा कोई भाई नहीं है. उनका कहना है कि शाहिद कपूर जैसे देखभाल करने वाले, प्यार करने वाले भाई को पाकर वह खुद को खुशकिस्मत मानती हैं.

जानकारी के लिए बताना चाहेंगे कि शाहिद कपूर एक्ट्रेस नीलिमा अजमी और पंकज कपूर के बेटे हैं. पंकज से तलाक लेने के बाद नीलिमा आजमी ने राजेश खट्टर से शादी की थी, इस जोड़ी के बेटे का नाम ईशान खट्टर हैं. वहीं, नीलिमा से अलग होने के बाद पंकज कपूर ने एक्ट्रेस सुप्रिया पाठक से शादी की. इनकी बेटी सना कपूर हैं. गौरतलब है कि शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर फिल्म निर्माता करण जौहर की फिल्म ‘धड़क’ से डेब्यू करने जा रहे है. उनके साथ अभिनेत्री श्रीदेवी की बेटी जान्हवी कपूर भी बॉलीवुड दुनिया में कदम रखने जा रही है.

Facebook Comments