काश ना की होती ऐसी जिद,सड़क पर रो-रोकर कहता रहा पति

दर्दनाक हादसा शाहजहांपुर में देखने को मिला। यहां एक छोटी सी जिद ने पूरा परिवार उजाड़ कर रख दिया।दरअसल शाहजहांपुर का एक परिवार जिसमें पति-पत्नी, छोटी बेटी व बेटा बाइक से रिश्तेदार के घर गए थे। मनोज अपनी पत्नी नीतू बेटी और बेटे के साथ बाइक से एक रिश्तेदार के यहां गए थे। कुछ रुकने के बाद पत्नी मनोज से मायके जाने की जिद करने लगी। पति ने कई बार पत्नी को मना किया लेकिन पत्नी की जिद के आगे पति को झुकना पड़ा।

उनकी जिद के बाद मनोज पत्नी और बेटी को लेकर बाइक से ससुराल जाने लगे। बेटे ने रिश्तेदार के घर रुकने की जिद की तो पिता ने बेटे को रुकने की परमीशन दे दी। मनोज कुछ ही दूरी पर पहुंचा होगा। पूरनपुर के पास रोड बन रहा है। रोड पर गहरे गढ्ढे भी थे जिसमें काफी पानी भी भरा था।

रोड खराब होने के कारण मनोज की बाइक फिसल गई,जिससे एक साइड में गिरा लेकिन पत्नी और बेटी दूसरी साइड मे गिर गए। इतने में तेज रफ्तार ट्रक चलाता ड्राइवर दोनों को कुचलता हुआ फरार हो गया। पत्नी और बेटी को अपने सामने दम तोड़ता देख मनोज बदहवास हो गया और बस एक बात उसकी जुबान पर थी कि एक जिद ने उजाड़ दिया परिवार, हमने कहा था कि फिर कभी चलेंगे लेकिन पत्नी नही मानी।

 

दोनों शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया। घायल मनोज को जिला अस्पताल मे भर्ती कराया गया जहां उसका इलाज किया जा रहा है। डॉक्टर मेहराज अहमद ने बताया कि एक शख्स घायल हालत मे लाया गया था। हादसे मे उसकी पत्नी और बेटी की मौत हो गई है। घायल का इलाज किया जा रहा है।

 

Facebook Comments