गौरी के प्यार में इस कदर पागल हो गए थे शाहरुख खान कि गौरी के परिवार वालों को 5 साल तक बोलते रहे ये बड़ा झूठ

बॉलीवुड के किंग खान यानि शाहरुख खान आज किसी परिचय के मोहताज नहीं हैं, बॉलीवुड में उन्होंने कई फिल्मों में काम किया है जैसे बाजीगर ( 1994 ), दिल वाले दुल्हनिया ले जाएंगे (1996), दिल तो पागल है (1998), कुछ कुछ होता है (1999) इत्यादि. दुनियाभर में किंग खान के नाम से पहचाने जाने वाले शाहरुख ने अपनी एक्टिंग और स्टाइल के चलते कई लोगों को दीवाना बनाया है. बॉलीवुड में अगर बात करें सबसे बेहतरीन और प्यारे कपल की तो सबसे पहले शाहरुख और गौरी खान का नाम आता है.

 

शाहरुख के करियर की शुरूआत टेलीविजन से हुई थी.
शाहरुख और गौरी स्कूल समय से ही एक दूसरे को कर रहे थे डेट

 

जी हां और आए भी क्यों ना क्योंकि शाहरुख खान ने अपने प्यार को पाने के लिए कई सालों तक कड़ी मेहनत की है. इन दोनों का प्यार इतना गहरा है कि इनके आगे सभी रंग फीके पड़ जाते हैं. बता दें कि शाहरुख और गौरी स्कूल के समय से ही एक दूसरे से प्यार करते थे. कई सालों तक एक दूसरे को डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली, लेकिन दोनों की शादी इतनी आसानी से नहीं हुई बल्कि कड़ी मेहनत करनी पड़ी. जी हां शाहरुख गौरी के प्यार में इतने पागल हो गए थे कि शाहरुख को गौरी के परिवार वालों को बोलना पड़ा था झूठ .

 

शाहरुख खान ने फिल्‍मी करियर की शुरूआत फिल्‍म ‘दीवाना’ से की है.
शाहरुख ने गौरी के परिवार वालों को बोला था ये बड़ा झूठ
जी हां ये बात आपको सुनने में जरुर थोड़ी अटपटी लग रही होगी लेकिन ये बात बिल्कुल सच है कि शाहरुख ने अपने प्यार को पाने के लिए गौरी के परिवार वालों को झूठ बोला था. गौरी के परिवार वालों को खुश करने के बह लिए शाहरुख ने 5 साल तक नाटक किया कि वो हिंदू हैं. इतनी मेहनत करने के बाद शाहरुख अपने प्यार को पाने में हासिल हो गए और…

 

गौरी हिन्‍दू-पंजाबी परिवार से हैं उनके 3 बच्‍चे हैं-आर्यन, सुहाना और अबराम.
इस साल शादी के बंधन में बंध गए थे दोनों
25 अक्टूबर 1991 को दोनों की शादी हुई थी. शाहरुख का कहना है कि “गौरी बहुत ईमानदार हैं” शाहरुख और गौरी आज भी एक दूसरे से उतना ही प्यार करते हैं जितना पहले करते थे. जानकारी के लिए बता दें कि शाहरुख और गौरी के तीन बच्चे हैं सुहाना,आर्यन और अबराम खान.

Facebook Comments