सिर्फ 200 करोड़ का बंगला ही नहीं यह भी है शाहरुख़ के पास

बता दें, बॉलीवुड के तीनो खान अब जितनी भी फिल्मों में काम करते है उसमे कहीं न कहीं प्रोड्यूसर के रूप में उनके भी शेयर होते है, और फिल्म की कमाई के अनुसार उनका हिस्सा अलग होता है, ये हिस्सा फिल्म की एक्टर के तौर पर दी जाने वाली फीस के अतरिक्त है. शाहरुख़ खान बॉलीवुड और हॉलीवुड के हिसाब से मौजूदा दौर में कमाई के मामले टॉप लिस्ट में काफी ऊपर है.

बॉलीवुड के किंग कहे जाने वाले शाहरुख़ खान आज देश के सबसे चर्चित एक्टर्स में से एक है. बॉलीवुड इंडस्ट्री में शाहरुख़ ने जो नाम कमाया है वो शायद ही किसी ने कमाया होगा, लेकिन नाम के साथ शाहरुख़ खान कमाई के मामले में भी किसी से कम नहीं है, रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख़ अपनी एक फिल्म के लिए किसी हॉलीवुड एक्टर्स से भी ज्यादा फीस लेते है, आइये जानते है 26 साल के लम्बे करियर में शाहरुख़ की सम्पत्ति कितनी है.

 

रिपोर्ट्स के अनुसार शाहरुख़ खान के पास वर्तमान कुल 600 मिलियन डॉलर की सम्पत्ति है, जो रुपए में करीब 40 अरब रुपए होती है, वहीं इसके अलावा शाहरुख़ जिस घर में रहते है उस घर की कीमत 200 करोड़ रुपए है. शाहरुख़ का घर सिर्फ मुंबई ही नहीं दिल्ली में भी है, साथ ही शाहरुख़ ने लंदन में भी एक अपार्टमेंट ख़रीदा है जिसकी कीमत करीब 100 करोड़ रुपए है, शाहरुख़ ने 2008 में करीब 75 मिलियन डॉलर में आईपीएल की टीम कोलकाता नाईट राइडर्स को ख़रीदा था, जिसके मालिक खुद शाहरुख़ खान है और इस टीम में जूही चावला के शेयर भी है.

 

 

Facebook Comments