आमिर ने निर्देशक को सुझाव में दिया शाहरुख़ का नाम, दंगल गर्ल के साथ Salute करेंगे किंग खान

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की हालिया रिलीज फिल्म Zero बुरी तरह से बॉक्स ऑफिस पर पिट गई। वहीं अब जीरो फ्लॉप होने के बाद अब वह आमिर खान की बेटी के साथ काम करने जा रहे हैं। जी हां शाहरुख खान अब राकेश शर्मा की बायोपिक सैल्यूट की शूटिंग शुरू करने वाले हैं।

शाहरुख इस फिल्म की शूटिंग तीन महीने पहले यानी फरवरी में शुरू कर देंगे। इस फिल्म में दंगल गर्ल फातिमा सना शेख किंग खान के अपोजिट पहली बार नजर आएंगी।

दंगल गर्ल के साथ Salute करेंगे शाहरुख़

किंग खान पिछले काफी समय से बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से अपने फैंस को निराश करते नजर आ रहे हैं। वहीं बादशाह की हालिया रिलीज फिल्म तो नाम के अनुरूप ही साबित हुई। लेकिन अब Zero फ्लॉप होने के बाद वह नए साल की तैयारी में जुट गए हैं और अब वह आमिर खान की ऑन स्क्रीन बेटी फातिमा के साथ Salute करने जा रहे हैं। बता दें कि, यह फिल्म राकेश शर्मा की बायोपिक होगी जिसमे पहले आमिर खान मुख्य किरदार निभाने वाले थे। रिपोर्ट के मुताबिक इस फिल्म के मेकर्स फातिमा सना शेख को लीड रोल को कॉस्ट करना चाह रहे हैं। दरअसल मेकर्स फातिमा की दंगल की परफॉर्मेंस से काफी इंप्रेस हैं। जाहिर है फातिमा की पिछली फिल्म ठगस ऑफ़ हिन्दोस्तान में भी उनके अभिनय की काफी तारीफ़ हुई थी।

आमिर ने शाहरुख को दिलाई सैल्यूट

शाहरुख़ खान के लिए बॉक्स ऑफिस पिछले कई सालों से अच्छी खबर नहीं लाया है। 2018 भी किंग खान के लिए बेहद खराब साबित हुआ। वहीं अब वह सैल्यूट करने जा रहे हैं। बता दें कि, पहले सैल्यूट के लिए प्रियंका चोपड़ा को लीड रोल का ऑफर मिला था। दरअसल राकेश शर्मा का रोल पहले आमिर खान करने वाले थे। बाद में आमिर खान के कहने पर ये रोल शाहरुख खान को मिला। प्रियंका चोपड़ा ने इस फिल्म को करने से मना कर दिया। वहीं, इसके बाद करीना कपूर खान के नाम पर चर्चा हो रही थी। करीना कपूर के अलावा वाणी कपूर का नाम भी सामने आ रहा है। आपको बता दें कि फातिम सना शेख आमिर खान के साथ लिंक अप की खबरों के कारण दुखी थी।

Facebook Comments