पहली बार देखिये कैसी है कैमरे के पीछे शाहरुख़ खान की हरकते

कैमरे के सामने बॉलीवुड का हर एक स्टार सावधान रहता है। क्योंकि उन्हें पब्लिक के सामने अपनी अच्छी छाप रखनी होती है। कैमरे के सामने तो शाहरुख को आपने हजारों बार देखा होगा। परंतु बैकस्टेज में शाहरुख की हरकतें कैसी है वह आज हम आपको बताएंगे।

पहली बार देखिये कैसी है कैमरे के पीछे शाहरुख़ खान की हरकते

ऊपर की तस्वीर में शाहरुख खान फराह खान की पीठ की मसाज कर रहे हैं। ऐसा करते हुए शाहरुख खान बहुत ही क्यूट लग रहे हैं। इस बात में कोई शक नहीं है।

‘जब तक है जान’ में शाहरुख खान का यह सीन आपको याद ही होगा। जानी-मानी डायरेक्टर वैभवी मर्चेंट के साथ शाहरुख खान फिल्म का यह सीन सीख रहे थे। यह यश चोपड़ा की आखिरी फिल्म थी।

ऊपर की तस्वीर में आप देख सकते हैं कि शूटिंग के बाद शाहरुख गोपियों से घिरकर तस्वीरें खिंचवा रहे हैं। शाहरुख ऐसे ही फर्श पर बैठे-बैठे हल्की सी मस्ती करना और मज़े लेना अच्छी तरह से जानते हैं।

शाहरुख खान की यह तस्वीर एक खतरनाक स्टंट का जब शूटिंग चल रहा था उस समय की है। लेकिन उस खतरनाक दृश्य के पीछे आप शाहरुख का मजाकिया अंदाज देख सकते हैं।

सलमान और शाहरुख की दुश्मनी की बात तो पुरानी हो गई है। अब वह दोनों जब भी मिलते हैं तब खूब हंसी मजाक करते हैं और दर्शकों को भी हंसाने का कोई मौका नहीं छोड़ते। आप उपर की तस्वीर में दोनों को एक दूसरे के साथ मजाक करते हुए देख सकते हैं।

Facebook Comments