शबाना खान ने सुहाना को लेकर की थी भविश्यवाणी,जल्द बदलेगी किस्मत…

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सुहाना ने फिल्मों की तैयारी शुरू कर दी है। इसका खुलासा किसी और ने नहीं बल्कि गौरी खान ने किया है। गौरी ने हाल ही में एक अवॉर्ड शो के दौरान इसका खुलासा किया।

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान को लेकर बड़ी खबर सामने आ रही है।

बरों के मुताबिक, ‘गौरी से पूछा गया कि ऐसी कौनसी चीच है जिसका वो इस साल बेसब्री से इंतजार कर रही हैं, पर्सनल या प्रोफेशनल? तो गौरी ने कहा, सुहाना जल्द ही एक मैगजीन के लिए शूट करने वाली है। मैं नाम का खुलासा नहीं करना चाहती, लेकिन ये एक ऐसी चीज है जिसका मुझे बेसब्री से इंतजार है।’

बता दें कि पिछले कुछ समय से सुहाना काफी लाइमलाइट में भी हैं। वो अकसर मम्मी-पापा के साथ इवेंट्स और पार्टीज में नजर आती हैं।

SRK की बेटी सुहाना को लेकर शबाना ने की थी भविष्यवाणी, बोलीं आने वाले समय में...

बता दें कि कुछ महीने पहले सुहाना का एक वीडियो भी वायरल हुआ था जिसमें वो कोई एक्ट करते हुए दिख रही थीं। सुहाना का वो वीडियो देख सबने सुहाना की तारीफ की थी। सभी का मानना है कि सुहाना अगर फिल्मों में आती है तो वो बहुत अच्छा नाम कमाएंगी।

यहां तक की एक बार शबाना आजमी ने सुहाना को लेकर सोशल मीडिया पर लिखा था, ‘शाहरुख की बेटी सुहाना यंग और टैलेंटिड हैं। सुहाना आने वाले समय में एक अच्छी एक्टर होंगी। मैंने सुहाना की शॉर्ट क्लीपिंग देखी है, जो बहुत ही अच्छी थी।’

Facebook Comments