‘शक्तिपीठ के भैरव’कुछ ही महीनों में बंद हो जाएगा….

इन दिनों टीवी शो ‘शक्तिपीठ के भैरव’को लेकर काफी सुर्खियां आ रही हैं. जी हाँ, इन दिनों शो को लेकर कई तरह कि खबरें आ रही हैं और उन्ही में से एक खबर ये भी है कि यह शो जल्द ही बंद होने की कगार पर पहुँच चुका हैं. ‘शक्तिपीठ के भैरव’ टीवी शो को लेकर यह कहा जा रहा है कि यह शो इस महीने को छोड़ अगले छह महीने में बंद कर दिया जाएगा. इस शो का आखिरी एपिसोड ही शूट कर लिया गया हैं. आपको बता दें कि शो में मुख अभिनेत्री का किरदार निभाने वाले एक्ट्रेस का नाम अल्का गुप्ता है जिन्हे आप सभी ने टीवी शो ‘रानी लक्ष्मीबाई’ में देखा होगा.

 

पहले से अल्का अब काफी बड़ी हो चुकी हैं और खूबसूरत भी. वहीँ शो में भैरव का किरदार निभाने वाले लीड अभिनेता का नाम रोहित बक्शी है जिन्हे अपने किरदार से बहुत लगाव है. शो को लेकर कई बार रोहित बता चुके हैं कि वह काफी भाग्यशाली है जो उन्हें यह किरदार मिला. शो की शुरुआत नवंबर 2017 म,इ हुई थी और अब नवंबर 2018 तक ये बंद किया जा सकता हैं.

 

शो में नजर आने वाली अल्का की बात की जाए तो उनके इंस्टाग्राम पर 75.9k followers हैं और हाल ही में उन्होंने अपनी शो की छवि वाली एक तस्वीर शेयर की और लिखा है Duniya Tere Wajood Ko Karti Rahi Talaash ,Humne Tere Khayaal KoDuniya Bana Liya . वाकई में इस तस्वीर में वह काफी खूबसूरत लग रही हैं.

Facebook Comments