एक बार फिर शक्तिमान ने मचाय धमाल यूट्यूब पर ….

90  के दशक का सबसे लोकप्रिय धारावाहिक ‘शक्तिमान’ जिसे दिखने के लिए लोग पड़ोसियों के घरों में उमड़ जाते थे. जिनके घर में टीवी होता था उनके घरों में बच्चों की भीड़ उमड़ जाती थी. ब

च्चों के लिए ‘शक्तिमान’ का क्रेज़ इतना होता था वो सब कुछ छोड़कर इससे देखने बैठ जाते थे. यह लोकप्रिय धारावाहिक साल 1997 से शुरू हुआ था और अपने 520 एपिसोड पूरे करके यह साल 2005 में ख़त्म हो गया था. भारतीय सिनेमा में यह पहला सुपर हीरो था जिसे लोग आज भी याद करते हैं. इस धारावाहिक में मुकेश खन्ना ने ‘शक्तिमान’ का किरदार निभाया था.

 

 

इस धारावाहिक तो ख़त्म हुए करीब 13 हो गए हैं पर इसकी याद को हाल ही में यूट्यूब पर आए एक गाने ने ताज़ा कर दिया. शक्तिमान का यह टाइटल सॉन्ग यह रीमेक वर्जन काफी लोकप्रिय हो रहा है. लोग अपनी यादों को इस सॉन्ग से ताज़ा कर रहे हैं. यूट्यूब चैनल मातृभूमि कप्पा टीवी ने ‘शक्तिमान 1000 सीसी’ नामक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें शक्तिमान का टाइटल सॉन्ग रीमेक एक अलग ही अंदाज़ में सुनाई देगा. हालाँकि यह वीडियो जनवरी में ही यूट्यूब पर अपलोड कर दिया था पर इस पर इसे लोग खूब देख रहे हैं. इस वीडियो को अब तक 96,517 देखा जा चूका है.

Facebook Comments