शमी पर कई गंभीर आरोप लगाने वाली हसीन जहां ने अब पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को भी लेकर किया सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा

हसीन जहां ने फेसबुक और मीडिया के माध्यम से शमी के भाई पर जबरन संबंध बनाने, शमी के अन्य लड़कियों से संबंध रखने और जान से मारने के संगीन आरोप लगाए हैं और कोलकाता में एफआईआर भी दर्ज कराई है

टीम इंडिया के तेज़ गेंदबाज़ मोहम्मद शमी पर कई गंभीर आरोप लगाने वाली हसीन जहां ने अब पूर्व कप्तान सौरव गांगुली को भी लेकर एक सनसनीख़ेज़ ख़ुलासा किया है. हसीन जहां के अनुसार तलाक वाली बात उन्होंने सौरव गांगुली को भी बताई थी और दादा ने तब कहा था कि वह शमी से बात करेंगे और उन्हें समझाएंगे. हसीन जहां का कहना है इस बात के बाद कई दिनों गांगुली का फोन नहीं आया.

एक साक्षात्कार में क्रिकेटर की पत्नी ने कहा, ‘शमी ही मेरी पीछे पड़े थे. वो जबरन मेरे फ्लैट में आकर बेटियों से खेलते थे. ये वो वक्त था जब उनके पास पैसा नहीं होता था और वह एक-एक पैसे के लिए मोहताज थे. उन्होंने दावा किया कि वह मेरे पैसों पर पल रहा थे.’

इस बीच शमी ने कहा कि कोई तीसरा व्यक्ति उनके घर को बर्बाद करने पर तुला है और वही हसीन के कान भर रहा है. शमी ने साथ ही कहा कि इस मामले में उन्हें कुछ साबित नहीं करना है. जो साबित करना है, उनकी पत्नी हसीन जहां को करना है क्योंकि आरोप उन्होंने लगाए हैं.

शमी ने एक न्यूज़ को दिए साक्षात्कार में कहा कि हसीन के आरोप बेबुनियाद हैं और कोई तीसरा शख्स उनका घर उजाड़ने पर तुला है. शमी ने कहा “मैं अभी भी कह रहा हूं कि यह हसीन का काम नहीं है. ये ज़रूर थर्ड पार्टी का प्लान है, हो सकता है मेरी फैमिली में खुशियां बर्दाश्त ना हो रहीं हों, हो सकता है पैसे का लालच हो.”

 

Facebook Comments