शमी की पत्नी का आया नया बयान, कहा- तलाक नहीं दूंगी, सबूतों के साथ कोर्ट में…

भारतीय क्रिकेट टीम के तेज़ गेंदबाज मोहम्मद शमी अचानक सुर्खियों में आ गए है। बता दें कि टीम इंडिया के इस तेज़ गेंदबाज़ को लेकर उनकी पत्नी हसीनज़हां ने कई गंभीर आरोप लगाते हुए अहम खुलासे किए हैं। साथ ही आरोप लगाया कि शमी के कई महिलाओं के साथ एक्सट्रा मैरिटल अफेयर्स हैं। हसीन जहान ने शमी के परिवार से जान का खतरा बताते हुए लिखा कि ‘शमी की मां और भाई मुझे टॉर्चर करते हैं।

सेल में हमेशा प्राईस टैग का अंतिम नंबर 99 ही क्यों रहता है? जानें इसके पीछे की वजह

आपको बता दें कि इसके बाद शमी ने आरोपों को खारिज करते हुए कहा- ‘पर्सनल लाइफ के बारे में चल रही खबरें झूठी हैं। कोई साजिश है। बीवी को सिर आंखों पर बिठाया तो उसका ये सिला मिला है। आपको बता दें कि, जून 2014 में शमी की शादी कोलकाता की ही रहने वाली हसीन जहां से हुई थी, इनकी एक बेटी आयरा है। शमी की वाइफ हसीन जहां एक मॉडल रह चुकी हैं। अब इस मामले में सच क्या है और झूट क्या है, यह तो शमी और उनकी पत्नी हसीन ही बता सकते हैं।

इस बीच अब शमी की पत्नी हसीन जहां का नया बयान आया है। हसीन जहां ने बताया कि उनके पति मोहम्मद शमी उनसे जो कुछ भी चाहते थे उन्होंने वह सब कुछ किया, उन्होंने कहा कि मोहम्मद शमी ने उन पर अत्याचार किए और उनके साथ अपनी पत्नी की तरह का बर्ताव नहीं किया है। हसीन जहां का कहना है कि शमी एक फ्लर्टी इंसान है। हालांकि हसीन जहां ने अपने पति क्रिकेटर मोहम्मद शमी को तलाक देने से इंकार कर दिया है। उनका कहना है कि वे अपने पति को आखिरी सांस तक तलाक नहीं देंगी। उन्होंने कहा कि वे इस मामले को कोर्ट में ले जाएंगी।

 

हसीनजहां ने कहा कि दक्षिण अफ्रीका दौरे से लौटने के बाद भी शमी ने उनके साथ मारपीट की थी। लंबे समय से यह चल रहा है। मैंने गलती सुधारने का काफी वक्त दिया। मैंने अपने परिवार और बेटी के लिए खुद को समझाने की कोशिश की। पर उन्होंने काफी टॉर्चर किया। अब सहन नहीं कर सकते।

Facebook Comments