बहुत दिनों बाद दिखी शमी के चेहरे पर खुशी,वजह बन गए गौतम गंभीर

कई महीनों से पत्नी के आरोप झेल रहे मोहम्मद शमी के चेहरे पर आखिरकार खुशी लौटी और उनकी खुशी का कारण बने गौतम गंभीर। 

जी हां कल कोलकाता में हुए दिल्ली-कोलकाता के मैच में गंभीर ने शमी से गेंदबाजी कराई। उन्होंने अपने पहले ही ओवर में विकेट लिया जिसके बाद उन्होंने मैदान पर खूब जश्न मनाया।

 

वहीं  नितीश राणा के अर्धशतक और आंद्रे रसेल की तूफानी पारी के दम पर बड़ा स्कोर खड़ा करने वाले कोलकाता ने सोमवार को यहां दिल्ली की टीम को 71 रन से करारी शिकस्त देकर आईपीएल-11 में फिर से जीत की राह पकड़ी। राणा ने आठवें ओवर में क्रीज पर कदम रखने के बाद एक छोर संभाले रखा तथा 35 गेंदों पर 59 रन की पारी खेली। रसेल ने केवल 12 गेंदों पर 41 रन बनाये जिनमें छह छक्के शामिल हैं। इनमें से 40 रन उन्होंने मोहम्मद शमी की नौ गेंदों पर बनाये जो पत्नी के आरोपों के बाद पहली बार ईडन गार्डन्स में खेल रहे थे।

 

राणा और रसेल ने पांचवें विकेट के लिये 61 रन जोड़े। उनसे पहले रोबिन उथप्पा (19 गेंदों पर 35) और क्रिस लिन (29 गेंदों पर 31) ने दूसरे विकेट के लिए 55 रन की साझेदारी की थी। इससे पहले बल्लेबाजी का न्यौता पाने वाले कोलकाता नौ विकेट पर 200 रन बनाने में सफल रहा।

इसके जवाब में दिल्ली की टीम 14।2 ओवर में 129 रन पर सिमट गई। उसकी तरफ से ग्लेन मैक्सवेल (22 गेंदों पर 47) और ऋषभ पंत (26 गेंदों पर 43 रन) ही दोहरे अंक में पहुंच पाए। कोलकाता की लगातार दो मैचों में हार के बाद यह कुल दूसरी जीत है जबकि दिल्ली ने चौथे मैच में तीसरी हार का स्वाद चखा।

आफ स्पिनर सुनील नारायण  बल्लेबाजी में नहीं चले लेकिन उन्होंने गेंदबाजी में कमाल दिखाया और 18 रन देकर तीन विकेट लिए। उनके अलावा चाइनामैन गेंदबाज कुलदीप यादव ने 32 रन देकर तीन विकेट लिए।

 

Facebook Comments