शनाया मकानी-अपने प्रोडक्शन हाउस को नम्बर वन बनाना चाहती हैं….

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि बॉलीवुड फिल्मों की तरह अब भोजपुरी इंडस्ट्री ने भी काफी तरक्की कर ली है. इसी कड़ी में भोजपुरी फिल्मों को भी एंटरटेनमेंट की फील्ड में अच्छा-खासा रिस्पॉन्स मिलने लगा है. देश ही नहीं अब भोजपुरी फिल्मों की गूँज विदेशों में भी सुनने को मिल रही है. ‘सुनो ससुरजी’ का संगीत राजेश झा ने दिया है, वही प्यारेलाल यादव, मनोज मतलबी और यादव राज ने इस फिल्म के गीतों को लिखा है.

भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री में अपना नाम बना रही निर्माता शनाया मकानी इन दिनों अपने प्रोडक्शन हाउस की तरक्की में लगी हुई हैं. शनाया चाहती हैं कि उनका प्रोडक्शन हाउस ‘हाउस ड्रीम कैचर’ जल्द ही नम्बर वन पर आ जाए, जिसके लिए वह बहुत मेहनत कर रही हैं. शनाया मकानी ने फिल्म ‘सुनो ससुरजी’ से अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत की थी. अपने प्रोडक्शन हाउस को बेहतर करने के लिए वह बॉलीवुड के साथ-साथ रीजनल सिनेमा में भी जमकर काम कर रही हैं.

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि ‘सुनो ससुर जी’ फिल्म को शनाया के पिता ने ही प्रोड्यूज किया था. हाउस ड्रीम कैचर के बैनर तले बनी इस फिल्म को लोगों ने काफी पसंद किया था. इस फिल्म में अभिनय करने वाले गोलू और ऋचा की जोड़ी को जनता ने खूब पसंद किया, लेकिन साथ ही साथ अवधेश मिश्रा की अदाकारी ने लोगों के दिलों को जीत लिया और एक अमिट छाप छोड़ दी.

 

Facebook Comments