शराब पीकर सो गया स्टेशन मास्टर, वेस्टर्न यूपी में मच गया हड़कंप

वेस्टर्न यूपी के नजीबाबाद और आसपास के रेलवे स्टेशनों पर बीते शुक्रवार देर रात हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि मुरशदपुर रेलवे स्टेशन में तैनात स्टेशन मास्टर शराब पीकर सो गया। स्टेशन मास्टर की ओर से रेलवे लाइन क्लियर का संकेत न मिलने से ट्रेनें जहां-तहां खड़ी हो गईं। इस दौरान जम्मूतवी-हावड़ा मेन रेलवे लाइन का संचालन रुक गया।

आलम यह रहा कि चार एक्सप्रेस और दो मालगाड़ियों के खड़े हो जाने की सूचना पर अधिकारियों ने पता करने के लिए टीम भेजी, तब स्टेशन मास्टर के शराब पीकर सो जाने का मामला सामने आया। इस घटना पर संज्ञान लेते हुए रेलवे ने स्टेशन मास्टर को निलंबित कर दिया है।

कई बार फोन करने के बाद भी नहीं हो पाया संपर्क
नजीबाबाद से लगभग दस किलोमीटर की दूरी पर मुरशदपुर रेलवे स्टेशन है। यहां पर शुक्रवार की रात स्टेशन मास्टर दीप सिंह की ड्यूटी लगाई गई थी। बताया जा रहा है कि देर रात दीप सिंह शराब पीकर स्टेशन में ही सो गया।

रात लगभग साढ़े दस बजे नजीबाबाद के स्टेशन मास्टर अविनाश गुप्ता ने मुरशदपुर स्टेशन मास्टर से संपर्क करने का प्रयास किया। यह संपर्क देहरादून से वाराणसी जा रही जनता एक्सप्रेस ट्रेन के क्लियरेंस के लिए किया जा रहा था। कई बार फोन करने के बाद भी स्टेशन मास्टर से संपर्क नहीं हो पाया।

Facebook Comments