फिल्मों के अलावा एंडोर्समेंट में भी हिट हैं श्रद्धा कपूर…..

ब्रांड एंबेसडर के तौर पर श्रद्धा 2018 से 2019 तक इस ब्रांड से जुड़ी रहेंगी। एक्ट्रेस ने एक बयान में कहा, मेरा बैग मेरे लिए एक बेहद जरूरी एक्सेसरी है, मैं इसके बिना कही नहीं जाती। बैगिट ने रंगीन, मजबूत, बेहतरीन डिजाइन वाले बैग्स की दुनिया के दरवाजे खोले हैं। मुझे यह बेहद पसंद हैं। इस साझेदारी पर बैगिट की प्रबंध निदेशक व चीफ डिजाइन क्यूरेटर नीना लेखी ने कहा कि इस ब्रांड के लिए श्रद्धा बिल्कुल सटीक चेहरा हैं।

श्रद्धा कपूर की फिल्म साहो तेलुगू के अलावा हिन्दी में भी रिलीज होगी। ऐक्शन से भरपूर इस फिल्म में नील नितिन मुकेश, जैकी श्रॉफ, चंकी पांडे और मंदिरा बेदी जैसे ऐक्टर्स भी नजर आएंगे। इसके लिए मेकर्स ने हॉलिवुड के ऐक्शन डायरेक्टर केनी बैट्स को हायर किया है ताकि फिल्म में इंटरनंशनल लेवल के स्टंट सीन फिल्माए जा सकें।

साहो में प्रभास डैसिंग अवतार में एक्शन करते नजर आएंगे। इतना ही नहीं फिल्म का टीज़र  पहले बाहुबली 2 के साथ अटेच किया था। जिसमे प्रभास काफी बदले बदले नज़र आये थे। 150 करोड़ के लागत में बनी साहो की शूटिंग विदेशो में होने की गुंजाइश है। इस फिल्म में नील नीतिन मुकेश और चंकी पाण्डेय मुख्य भूमिका में नजर आएंगे।

 

Facebook Comments