लोगों ने दी गालियां, एक्ट्रेस ने विजय माल्या के बेटे के साथ शेयर की फोटो

जानी मानी वीजे-एक्ट्रेस अनुषा दांडेकर लगातार सोशल मीडिया पर ट्रोल होती रहती हैं। अब अनुषा विजय माल्या के बेटे के कारण चर्चा में हैं। सिद्धार्थ माल्या के साथ फोटो पोस्ट करने को लेकर ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं।

अनुषा इन दिनों लव स्कूल सीजन 3 शो को बॉयफ्रेंड करण कुंद्रा के साथ होस्ट कर रही हैं। अनुषा को देश से फरार बिजनेसमैन विजय माल्या के बेटे सिद्धार्थ माल्या के साथ फोटो शेयर करने पर जमकर ट्रोल किया जा रहा है।

अनुषा ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के संग फोटो शेयर की है। इस फोटो शेयर करते हुए अनुषा ने लिखा है- ‘जब दो दोस्त फिर मिलते हैं, तब लगता है कि ये कभी नहीं बिछड़े थे, लव यू सिद्धार्थ..। ना सिर्फ अनुषा ने बल्कि सिद्धार्थ ने भी इसी तस्वीर को अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर किया है। इसके कैप्शन में सिद्धार्थ ने लिखा, ‘तुम्हें देखकर बेहद खुशी हुई नाला…।’

एक दूसरे से मिलकर सिद्धार्थ और अनुषा बेहद खुश नजर आ रहे हैं। अनुषा और सिद्धार्थ अच्छे दोस्त हैं लेकिन अनुषा के फैन्स इससे काफी खफा हैं।

एक फरार कारोबारी के बेटे के साथ फोटो पोस्ट करना अनुषा के फैन्स को पसंद नहीं आया। कुछ फैन्स अनुषा के इस कदम से दुखी हैं। कुछ कमेंट्स सिद्धार्थ माल्या की जमकर आलोचना कर रहे हैं। ये तस्वीर देखने के बाद तो कुछ फैन्स ने अनुषा को अनफॉलो करने की बात भी कही है।

एक फैन ने लिखा, ‘मैं आपको अनफॉलो कर रहा हूं क्योंकि मुझे लगा आप एक अच्छी सिलेब हो, मैं गलत था। जो देश का नहीं वो किसी का नहीं। ये बेहद बेहुदा है।’ अनुषा ने ट्रोलर्स को उनके कमेंट्स पर रिप्लाई भी किया है और कहा है- ‘मैं ये नहीं कि कोई बेकसूर या आरोपी है। मैं इतना जरूर कहना चाहूंगी कि आप उनके बच्चों पर तब तक कोई टिप्पणी ना करें जब तक आप ये नहीं जानें कि वो कैसे हैं और उनकी पूरी कहानी क्या है।’ ये नया नहीं है जब अनुषा ट्रोल का शिकार हुई हैं। इससे पहले भी अनुषा को कई बार कपड़ों और फैशन को लेकर ट्रोल किया जा चुका है।

Facebook Comments