देखें 11 साल के बच्चे ने क्या शर्मनाक किया

आज हर इन्सान कहीं ना कही सोशल मीडिया से जुड़ा हुआ है आजकल तो शार्ट फिल्म्स और डॉक्यूमेंट्री बनाने का प्रचलन भी तेजी से रफ्तार पकड़ रहा है।

देखें 11 साल के बच्चे ने क्या शर्मनाक किया

अभी हाल ही में कुछ प्रैंक वीडियो भी इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी सुर्खियों में बना है।दरअसल ये मामला है ब्रिटेन का जहाँ की ब्रिटेन के ही एक छोटे से बच्चे ने भी कुछ एक ऐसा वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर अपलोड किया है। यह लड़का भले ही दिखने में छोटा है मगर इसकी करतूत ऐसी है जो की समाज को चौकन्ना कर देने के लिए काफी है।

वहीँ ब्रिटेन का एक लड़का जो अपनी 11 वर्ष की आयु में ही इन दिनों सोशल मीडिया पर एक्टिव दिख रहा है। वह समय समय पर सोशल मीडिया पर अपनी मौजूदगी भी दर्शाता रहा है मगर उसकी इस पोस्ट के बाद इस वीडियो ने लाखों व्यूज लिए हैं। इस लड़के का नाम जॉनसन है।

इसकी करतूत लाखों में एक है जो किसी को भी आश्चर्य में डाल देगी। आमतौर पर देखा गया है की लड़कियों के अंदाज और खूबसूरती के पीछे लड़के भागा करते हैं मगर जब कोई अजूबा लड़का हो तो लड़कियां भी उससे प्रभावित होकर उस की दीवानी बन जाती है। इतनी छोटी सी आयु में एक लड़के का इतना गंभीर रूप लड़कियों को काफी पसंद आ रहा है।

Facebook Comments